जयंत चौधरी ने बताया, क्यों कॉन्फिडेंस में हैं वह? बोले- अब योगीजी भी महसूस कर रहे गर्मी

कुमार कुणाल

• 12:28 PM • 17 Feb 2022

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों की वोटिंग के बाद अब राजनीतिक दलों और मतदाताओं को 20 फरवरी को होने वाली तीसरे चरण की…

uptak

uptak

follow google news

यूपी विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों की वोटिंग के बाद अब राजनीतिक दलों और मतदाताओं को 20 फरवरी को होने वाली तीसरे चरण की वोटिंग का इंतजार है. इस बीच एसपी गठबंधन की तरफ से दावा किया जा रहा है कि दो चरणों में उनके सीटों की संख्या शतक पर पहुंच चुकी है. चुनावी दावों-प्रतिदावों के बीच राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के मुखिया जयंत चौधरी ने एक बार फिर योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें...

जयंत चौधरी ने कहा है कि सीएम योगी का गर्मी वाला बयान अपमानित करने वाला था. उन्होंने दावा किया इस बयान से लोगों को बुरा लगा है और वे सरकार के खिलाफ वोटिंग कर रहे हैं.

यूपी तक के साथ बातचीत में जयंत चौधरी ने कहा, ‘हम गर्म मिजाज के हैं और अब मौसम भी बदल रहा है तो हम भी गर्मी महसूस कर रहे हैं. अब योगी जी भी गर्मी महसूस कर रहे होंगे.’ उन्होंने आगे कहा कि कोई हमारे यहां आएगा और अपमानित करके चला जाएगा तो जवाब तो देना पड़ेगा. जयंत ने कहा, ‘लोगों को बहुत बुरी लगी बात कि कोई आएगा और कहेगा कि गर्मी निकाल दूंगा. लोगों को बुरा लगा और इसीलिए लोगों को जवाब देने का मन है. यह बदले की भावना नहीं है.’

क्यों कॉन्फिडेंस में हैं जयंत चौधरी?

आरएलडी नेता ने कहा कि, ‘जिस जमीन पर हम खड़े हैं वह मुझे पता है और हम लोगों को देख रहे हैं कि लोगों में उत्साह है. यह पॉजिटिव वोट है. लोग उन्हें हराना चाहते हैं और हमें जिताना भी चाह रहे हैं. इसीलिए कॉन्फिडेंस है. आप नतीजों में सब देखेंगे.’ जयंत चौधरी ने दावा किया कि वर्तमान में इसी क्षेत्र ने जो फैसला ले लिया है उसी से उनके गठबंधन की सरकार को बहुमत मिल जाएगा.

जयंत चौधरी ने कहा कि वह और अखिलेश यादव अभी फिरोजाबाद में कैंपेन करके आए हैं और वह आगे भी एसपी चीफ के साथ कैंपेन करेंगे. जयंत ने दावा किया कि हर जगह ‘आरएलडी आई रे’ गाना चलेगा.

    follow whatsapp
    Main news