सीएम योगी के खिलाफ मैदान में उतरीं सुभावती बोलीं- ‘पति के सम्मान के लिए लड़ रही हूं चुनाव’

गोरखपुर शहर विधानसभा सीट से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं सुभावती शुक्ला को प्रचार…

UPTAK
follow google news

गोरखपुर शहर विधानसभा सीट से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़ रहीं सुभावती शुक्ला को प्रचार अभियान के दौरान लोग कहीं अक्षत तो कहीं पर मुद्रा दे रहे हैं. शुक्ला सीएम योगी के शिष्य रहे उपेंद्र दत्त शुक्ल की पत्नी हैं. उपेंद्र का निधन हो गया है.

यह भी पढ़ें...

सुभावती शुक्ला का आरोप है कि उनके पति को बीजेपी में सम्मान नहीं मिला. सुभावती कहती हैं कि वह पति के सम्मान के लिए चुनाव लड़ रही हैं.

यूपी तक से खास बातचीत में एसपी उम्मीदवार शुभावती शुक्ला ने कहा, “अखिलेश यादव ने उनका मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि माता जी आज से आपके पास दो नहीं, 3 पुत्र हैं , जिसमें एक पुत्र खुद अखिलेश यादव हैं.”

उन्होंने कहा, “हमें बीजेपी में सम्मान नहीं मिला, इसलिए हम सपा में शामिल हो गए और समाजवादी पार्टी में ही हमें सम्मान मिला.”

एसपी उम्मीदवार ने कहा, “आज लोगों के पास जा रहे हैं, चावल और पैसे के साथ लोगों का आशीर्वाद भी मिल रहा है. यह लड़ाई मेरे सम्मान की है और जीतकर मैं अपनी पति का खोया हुआ सम्मान वापस लाऊंगी.”

वहीं उपेंद्र दत्त शुक्ल के बेटे अरविंद शुक्ला ने बताया, “जिस तरह उनके पिताजी 43 साल की सेवा करने के बाद बीजेपी के झंडे में लपेट कर उनका पार्थिक शरीर गया. उसी तरह अरविंद का भी शरीर समाजवादी पार्टी के झंडे में लपेट कर जाएगा.”

यूपी चुनाव: लखनऊ की सरोजनी नगर सीट पर आसान नहीं है BJP की राह, जानिए यहां का सियासी हाल

    follow whatsapp
    Main news