बबीता फोगाट का आरोप- ‘मेरी गाड़ी की लाइट तोड़ी गई, SP और RLD के लोग फैलाते हैं गुंडागर्दी’

उस्मान चौधरी

• 03:02 PM • 05 Feb 2022

मेरठ के सिवालखास विधानसभा क्षेत्र के दबथुआ गांव में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी की स्टार प्रचारक और अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फोगाट की गाड़ी पर…

UPTAK
follow google news

मेरठ के सिवालखास विधानसभा क्षेत्र के दबथुआ गांव में चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी की स्टार प्रचारक और अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फोगाट की गाड़ी पर कथित हमले का मामले सामने आया है. इस मामले में बबीता फोगाट ने केस दर्ज कराया है.

यह भी पढ़ें...

इस मामले को लेकर बबीता फोगाट ने न्यूज एजेंसी ANI से बातचीत में कहा है, “मेरी गाड़ी की लाइट तोड़ी गई. काफिले की अन्य गाड़ियां को भी तोड़ा गया. मामले में हमने FIR दर्ज कराई है. SP और RLD ने आज साबित कर दिया है कि ये लोग गुंडागर्दी फैलाते हैं.”

उन्होंने आरएलडी चीफ से कहा, “जयंत चौधरी जी आप अपने मां-बाप के संस्कार भूल गए हैं. बुरी संगत का असर आप दिखाने लग गए हैं.”

दरअसल, मेरठ की सिवालखास विधानसभा से मनिंदर पाल चौधरी बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. शनिवार को मनिंदर पाल चौधरी के समर्थन में बबीता फोगाट प्रचार करने पहुंची थीं. दबथुआ गांव में बबीता बीजेपी मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र चौधरी के घर पर नाश्ता कर रही थीं.

आरोप है कि यहीं पर कुछ लोग पहुंचे और विरोध करते हुए वीडियो बनाने लगे. यह भी आरोप लगाया जा रहा है कि विरोध करने वाले लोग आरएलडी का झंडा लिए हुए थे. इस दौरान दोनों पक्षों में झड़प हो गई.

इस मामले में एसएसपी मेरठ प्रभाकर चौधरी का कहना है, “सिवालखास विधानसभा क्षेत्र जो थाना सरधना के अंतर्गत आता है, वहां पर सत्येंद्र नामक एक व्यक्ति के घर पर इंटरनेशनल खिलाड़ी बबीता फोगाट चुनाव प्रचार के लिए गई थीं. उसी समय एक दूसरी राजनीतिक पार्टी के लोगों में से एक व्यक्ति वहां आकर वीडियो बनाने लगा, जिसका सत्येंद्र ने विरोध किया. जिसके बाद दोनों में हाथापाई और मारपीट की घटना हुई.”

UP चुनाव: संजय राउत बोले- ‘योगी को लेकर मेरे मन में इज्जत, पर यूपी में अखिलेश आगे चल रहे’

    follow whatsapp
    Main news