बिल्कुल मुलायम जैसे दिखते हैं उनके छोटे भाई, कम चर्चाओं में रहे, अब भतीजे के लिए मैदान में

अमित तिवारी

• 06:42 AM • 11 Feb 2022

इटावा में तीसरे चरण के मतदान के लिए राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं. चुनाव प्रचार भी अपनी गति पकड़ चुका है. समाजवादी पार्टी…

UPTAK
follow google news

इटावा में तीसरे चरण के मतदान के लिए राजनीतिक सरगर्मियां तेज होती जा रही हैं. चुनाव प्रचार भी अपनी गति पकड़ चुका है. समाजवादी पार्टी के लोग भी ग्रामीण क्षेत्रों में तेजी से चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं. जहां चर्चित नामों में अखिलेश यादव, शिवपाल सिंह यादव और रामगोपाल चुनाव प्रचार कर रहे हैं, तो वहीं मुलायम सिंह यादव के छोटे भाई अभयराम यादव भी अपने भतीजे अखिलेश यादव और भाई शिवपाल सिंह यादव के लिए गांव-गांव जाकर वोट मांग रहे हैं. अभयराम यादव पूर्व सांसद समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता धर्मेंद्र यादव के पिता हैं और देखने में बिल्कुल मुलायम सिंह यादव जैसे लगते हैं.

यह भी पढ़ें...

आमतौर पर अभयराम यादव सैफई गांव में एक साधारण किसान की जिंदगी जीते हैं लेकिन भतीजे अखिलेश यादव के करहल से नामांकन के बाद से अभयराम यादव भी क्षेत्र में सक्रिय हैं. वहीं शिवपाल सिंह यादव की जसवंतनगर विधानसभा के लिए भी वह आसपास के क्षेत्र में वोट मांगने जाते हैं और समाजवादी पार्टी को जिताने की अपील करते हैं.

अभयराम यादव यह भी कहते देखे जा सकते हैं कि अब चाचा-भतीजे एक हो गए हैं तो सपा को जिताने में कोई दिक्कत नहीं है. सभी लोग एक होकर अखिलेश को जिताएं, समाजवादी पार्टी की सरकार बनवाएं. मुलायम सिंह यादव से छोटे अभयराम यादव की उम्र लगभग 78 वर्ष की है. बुजुर्ग होने के नाते क्षेत्र में लोग उनका सम्मान भी करते हैं और वह अपनी स्थानीय भाषा से बुजुर्गों के बीच में अपनी बात रखते हैं.

अखिलेश यादव यूपी टॉप होंगे: अभयराम यादव

अखिलेश के चाचा अभयराम चुनावी बातचीत में अखिलेश यादव के यूपी टॉप होने की बात करते हैं. साथ ही अखिलेश को पूर्ण बहुमत से जिताने की अपील भी करते हैं.

    follow whatsapp
    Main news