‘तेरे कद के बराबर अब किसी का कद नहीं होगा’, अतीक पर इमरान का ‘गुणगान’ वायरल पर एक ट्विस्ट है

पंकज श्रीवास्तव

29 Mar 2023 (अपडेटेड: 29 Mar 2023, 04:30 AM)

उत्तर प्रदेश में इस वक्त पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. दरअसल, 17 साल पुराने उमेश पाल अपहरण मामले…

'तेरे कद के बराबर अब किसी का कद नहीं होगा', अतीक पर इमरान का 'गुणगान' वायरल पर एक ट्विस्ट है

'तेरे कद के बराबर अब किसी का कद नहीं होगा', अतीक पर इमरान का 'गुणगान' वायरल पर एक ट्विस्ट है

follow google news

उत्तर प्रदेश में इस वक्त पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. दरअसल, 17 साल पुराने उमेश पाल अपहरण मामले में मंगलवार को प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट ने अतीक को उम्र कैद की सजा सुनाई, जबकि उसके भाई अशरफ को बरी कर दिया गया. ऐसे में जब अतीक अहमद की चारों तरफ चर्चा हो रही है, तब कांग्रेस के राज्यसभा सांसद इमरान प्रतापगढ़ी का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि इस वीडियो में इमरान, माफिया अतीक की तारीफ में मुशायरा पढ़ते नजर आ रहे हैं. मुशायरे के बोल कुछ इस तरह हैं- “ये एक शायर का दावा है कभी भी रद्द नहीं होगा, तेरे कद के बराबर अब किसी का कद नहीं होगा, इलाहाबाद वालों बात मेरी याद रखना तुम, कई सदियों तलक कोई अतीक अहमद नहीं होगा.” प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह वीडियो 7 साल पुराना बताया जा रहा है. 7 साल पहले इमरान आधिकारिक रूप से कांग्रेस से जुड़े हुए नहीं थे. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद लोग इमरान पर निशाना साधते हुए नजर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

7 साल पुराने बताए जा रहे वीडियो में इमरान ने अतीक की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए कहा था, “ये एक शायर का दावा है कभी भी रद्द नहीं होगा, तेरे कद के बराबर अब किसी का कद नहीं होगा, इलाहाबाद वालों बात मेरी याद रखना तुम, कई सदियों तलक कोई अतीक अहमद नहीं होगा. बड़ी दुश्वारियां हैं पर जिसे गाया, जरूरी है छलक कर दर्द होठों तक चला आया जरूरी है, इलाहाबाद वालों बात मेरी याद रखना तुम, तुम्हारे शहर पर इस शख्स का साया जरूरी है.” दावा है कि इस वीडियो में अतीक, इमरान के पीछे सिर पर सफेद गमछा पहने बैठा नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया पर इमरान हो रहे ट्रोल

इस वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर लोग इमरान को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं. भाजपा विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने कहा, “खूंखार अपराधी अतीक का यशगान सुनिए,कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी की ज़ुबान से,ये है राहुल जी की कांग्रेस का चरित्र!!”

वकील और भाजपा प्रवक्ता प्रशांत उमराव ने कहा, “जो माफिया अतीक अहमद आज सुप्रीम कोर्ट में गुहार लगा रहा है कि उसे यूपी पुलिस को न सौंपा जाए, उसी अतीक के तलवे में मक्खन लगाकर चांटते हुए कांग्रेसी इमरान प्रतापगढ़ी शायरी पढ़ा करता था.”

आपको बता दें कि इमरान प्रतापगढ़ी कांग्रेस के राज्यसभा सांसद हैं और पार्टी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के राष्ट्रीय अध्यक्ष भी हैं. उन्हें यश भारती सम्मान भी मिल चुका है.

    follow whatsapp
    Main news