चंद्रशेखर आजाद को आगरा में प्रचार से रोका गया? फिर CM योगी के लिए कह दीं ये बातें

यूपी तक

27 Apr 2023 (अपडेटेड: 27 Apr 2023, 01:15 PM)

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मियां काफी तेज हो गई हैं. सत्तापक्ष से लेकर विपक्ष के तमाम नेता अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्याशियों…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव को लेकर सरगर्मियां काफी तेज हो गई हैं. सत्तापक्ष से लेकर विपक्ष के तमाम नेता अपनी-अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार-प्रसार के लिए जुट गए हैं.

यह भी पढ़ें...

इसी कड़ी में गुरुवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) आगरा दौरे पर पहुंचे और वहां उन्होंने नगर निकाय चुनाव के मद्देनजर एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस बीच भीम आर्मी और आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर आजाद ने बिना नाम लिए सीएम योगी पर गंभीर आरोप लगाया है.

चंद्रशेखर आजाद का आरोप है कि उन्हें आगरा में प्रचार करने से रोका गया है.

चंद्रशेखर ने कहा, “आज आपने (सीएम योगी) मुझे आगरा में प्रचार से रोका है वो दिन भी आएगा जब जनता आपको प्रचार करने लायक भी नहीं छोड़ेगी.”

चंद्रशेखर आजाद ने ट्वीट करते हुए कहा, “सत्ता के नशे में चूर मुख्यमंत्री जी आपसे पहले भी कइयों ने किराए के मकान (सत्ता) का, खुद को मकान मालिक समझने की भूल की थी. हम जानते है सत्ता अहंकार पैदा करती है. अहंकार मनुष्य का विवेक नष्ट कर देता है. इतिहास गवाह है जनता ने बड़े–बड़े तानाशाहों का घमंड चकनाचूर कर दिया. आज आपने मुझे आगरा में प्रचार से रोका है वो दिन भी आएगा जब जनता आपको प्रचार करने लायक भी नहीं छोड़ेगी.”

आगरा में सीएम योगी विपक्ष पर जमकर बरसे

बता दें कि आगरा स्थित राजकीय इंजर कॉलेज में सीएम योगी आदित्यनाथ ने आगरा से मेयर पद के लिए बीजेपी प्रत्याशी हेमलता दिवाकर कुशवाहा के पक्ष में एक जनसभा को संबोधित किया.

सीएम ने कहा, “पहले सपा-बसपा का फेल इंजन था, अब भाजपा का डबल इंजन है. पहले सपा-बसपा के लोग तमंचे लेकर व्यापारियों से वसूली करते थे, आज तमंचा नहीं, युवा के हाथ में टेबलेट है. ”

उन्होंने कहा, “सपा-बसपा की सरकारों में गरीबों के घरों पर कब्जा कर लिया जाता था. अब गरीबों को पैसा मिलता है. पहले पटरी व्यवसायियों से वसूली होती थी, लेकिन अब पटरी व्यवसायियों को योजनाओं का लाभ दिया जा रहा है.”

    follow whatsapp
    Main news