संभल: बुल्डोजर पर भड़के सपा MP बर्क, बोले- ये एक्शन नहीं जुल्म, मुसलमानों पर हो रही कार्रवाई

अनूप कुमार

• 10:44 AM • 02 Mar 2023

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुई उमेश पाल हत्याकांड को लेकर योगी सरकार एक्शन में नजर आ रही है. इस मामले में पुलिस…

UPTAK
follow google news

Sambhal News: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में हुई उमेश पाल हत्याकांड को लेकर योगी सरकार एक्शन में नजर आ रही है. इस मामले में पुलिस ने एक बदमाश का एनकाउंटर कर दिया है तो वहीं प्रयागराज में अतीक के करीबी के खिलाफ बुल्डोजर एक्शन भी लिया जा रहा है. इसी को लेकर संभल से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) ने बड़ा बयान दिया है.

यह भी पढ़ें...

सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा, “ये एक्शन नहीं है बल्कि ये जुल्म है. बुल्डोजर से क्या सारी दुनिया को मिटा दोंगे. बुल्डोजर मुसलमानों पर चला रहे हो. सरकार जफर अहमद पर जुल्म कर रही है. ये कानूनी प्रक्रिया नहीं है. सरकार जुल्म कर रही है.”

तुम भी जद में आ आओगे

इस दौरान सपा सांसद ने योगी सरकार को भी मीठी धमकी दी. उन्होंने कहा कि अगर एक दिन तुम सरकार में न रहे तो तुम भी उस जद में आ जाओगे.  सपा सांसद ने इस दौरान  शहरों के नाम बदलने पर भी बयान दिया.

सपा सांसद डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने कहा कि हजारों शहरों-कस्बों के मुस्लिम नाम पहले से चले आ रहे हैं. क्या शहर का नाम बदलने से हिन्दुस्तान बदल जाएगा. जिस शहर का नाम मुसलमानी नाम होता है, ये सरकार उस शहर का नाम बदलना चाहती है. उन्होंने आगे कहा कि बुल्डोजर चला कर या नाम बदल कर हिंदुस्तान नहीं बदलेगा.

धीरेंद्र शास्त्री को लेकर ये कहा

इस दौरान डॉ. शफीकुर्रहमान बर्क ने धीरेंद्र शास्त्री को लेकर भी बयान दिया. उन्होंने कहा, “देश, हिंदू राष्ट्र न कभी था और न कभी होगा. धीरेंद्र शास्त्री हालात बिगाड़ना चाहते हैं. बीजेपी की योजना है की हिंदू-मुसलमान को लड़ाया जाए. यही बजह है की देश का माहौल अच्छा नहीं है.

    follow whatsapp
    Main news