बरेली: बीच रास्ते में नमाज के लिए रुकी रोडवेज बस, परिचालक समेत 2 पर एक्शन

कृष्ण गोपाल यादव

05 Jun 2023 (अपडेटेड: 05 Jun 2023, 11:51 AM)

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में नमाज पढ़ने के लिए रोडवेज बस को रुकवाने का मामला सामने आया है. मामले में बरेली के आरएम दीपक…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में नमाज पढ़ने के लिए रोडवेज बस को रुकवाने का मामला सामने आया है. मामले में बरेली के आरएम दीपक चौधरी ने जांच के आदेश दिए थे. जांच रिपोर्ट के आधार पर बस के परिचालक की सेवा समाप्त कर दी गई है और एक कर्मचारी को निलंबित कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

बताया जा रहा है कि बरेली डिपो की रोडवेज बस शनिवार को शाम करीब 7:30 बजे कौशांबी लिए रवाना हुई थी. कुछ देर चलने के बाद रात में बस को अचानक से सड़क किनारे रोक दिया गया. काफी देर तक बस नहीं चली, तो यात्रियों ने कारण पूछा. तो उन्हें पता चला कि कुछ यात्री नमाज पढ़ना चाहते थे, इसलिए बस को रोका गया. जिसे लेकर भारी हंगामा हो गया.

यात्री की शिकायत पर प्रबंधक ने दिए जांच के आदेश

इस पूरे मामले पर कौशांबी जा रहे यात्री सतेंद्र नाम के व्यक्ति ने क्षेत्रीय प्रबंधक निर्देशक को इसकी शिकायत की थी. इसके बाद आरएम दीपक चौधरी ने एआरएम बरेली डिपो को इस पूरे मामले की जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के आदेश दिए थे.

मामले में अब 2 लोगों पर कार्रवाई की गाज गिरी है. बस के परिचालक की सेवा समाप्त कर दी गई है और एक कर्मचारी को निलंबित कर दिया गया है.

आरएम दीपक चौधरी ने कहा, “मेरे पास शनिवार की रात्रि को एक यात्री का फोन आया था. बरेली डिपो की जनरथ 330 नंबर बस दिल्ली को जा रही थी, रास्ते में उसको किसी ने रोका है. यह बताया गया कि नमाज पढ़ने के लिए बस को रोका गया था. मैंने तत्काल एआरएम बरेली को कार्रवाई के लिए कहा था. मामले में कठोर कार्रवाई करते हुए एक को निलंबित कर दिया गया है. बस का परिचालक संविदा था. उसकी सेवा समाप्त कर दी गई है.”

    follow whatsapp
    Main news