अयोध्या: आरोपी की मां से बयान लेने के दौरान दारोगा ने की छेड़खानी? केस दर्ज

बनबीर सिंह

10 Apr 2023 (अपडेटेड: 10 Apr 2023, 12:21 PM)

वर्दी को दागदार करने वाले यूपी पुलिस के तमाम कारनामे सामने आते रहते हैं. एक बार फिर अयोध्या जिले से पुलिस की वर्दी को दागदार…

UPTAK
follow google news

वर्दी को दागदार करने वाले यूपी पुलिस के तमाम कारनामे सामने आते रहते हैं. एक बार फिर अयोध्या जिले से पुलिस की वर्दी को दागदार करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक दारोगा पर बयान लेने के दौरान गैंगरेप मामले में आरोपी की मां से छेड़खानी का आरोप लगा है.

यह भी पढ़ें...

कथित तौर पर महिला से छेड़खानी के मामले में आरोपी दारोगा की ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी है. इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी दारोगा केपी यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह पूरा मामला बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के कोछा गांव का है, जहां अयोध्या जनपद के इनायतनागर थाने में तैनात दरोगा केपी यादव गैंगरेप मामले में आरोपी की मां से बयान लेने गए थे. महिला का बयान लेने दारोगा पुलिस वर्दी की जगह सादी वर्दी में गए थे और अपने साथ महिला सिपाही भी नहीं ले गए थे. आरोप है कि महिला से अकेले में बयान लेते समय दरोगा केपी यादव ने उससे छेड़खानी और अश्लील हरकत की. जिसके बाद पीड़िता ने शोर मचाया तो वहां ग्रामीण जमा हो गए और सादी वर्दी में अकेले गए दरोगा की जमकर पिटाई कर दी.

इस घटना की सूचना पाकर स्थानीय बीकापुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी दारोगा को लेकर अस्पताल पहुंची, जहां उनका इलाज और मेडिकल कराया गया. इस मामले में आरोपी दरोगा केपी यादव के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विभागीय जांच शुरू कर दी गई है.

पुलिस ने क्या कहा?

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) अतुल सोनकर ने बताया कि 9 अप्रैल को एक महिला द्वारा तहरीर दी गई.तहरीर के मुताबिक, थाना इनायतनगर में तैनात एक उपनिरीक्षक केपी यादव द्वारा गलत हरकत की गई है. तुरंत मामला दर्ज कर समुचित धाराओं में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

    follow whatsapp
    Main news