कौशांबी में अमित शाह बोले- ‘फिर एक बार 300 सीटें पार’, सोनिया-राहुल पर किया तीखा वार

यूपी तक

07 Apr 2023 (अपडेटेड: 07 Apr 2023, 08:45 AM)

Amit Shah News: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के कौशांबी पहुंचे. यहां उन्होंने ‘कौशांबी उत्सव-2023’ का उद्घाटन किया. इसके साथ ही अमित…

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के कौशांबी पहुंचे.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के कौशांबी पहुंचे.

follow google news

Amit Shah News: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के कौशांबी पहुंचे. यहां उन्होंने ‘कौशांबी उत्सव-2023’ का उद्घाटन किया. इसके साथ ही अमित शाह ने ग्रामसभा फसैया में कई विकास परियोजनाओं की आधारशिला भी रखी. वहीं, इस मौके पर अमित शाह ने एक जनसभा को संबोधित किया और आगामी 2024 लोकसभा चुनाव का बिगुल फूंका. उन्होंने कहा, “इस बार फिर एक बार 300 सीटों से पार, मोदी जी की सरकार बनने जा रही है.” साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ की.

यह भी पढ़ें...

शाह ने राहुल पर बोला हमला

अमित शाह ने राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा, “वह भारत को बदनाम करने के लिए विदेश गए. क्या हम इसे बर्दाश्त कर सकते हैं? यदि आप भारत में हमसे लड़ना चाहते हैं, तो हमें नाम/स्थान बताएं, भाजपा भारत में कहीं भी आपसे लड़ने के लिए तैयार है.”

उन्होंने आगे कहा, “जितनी-जितनी बार सोनिया जी हों, राहुल जी हों या और कोई भी हो, जब भी मोदी जी को गाली दी हैं तो जनता ने इन गालियों के कीचड़ में कमल को और मजबूत करके खिलाया है.”

पल्लवी पटेल को किया गया हाउस अरेस्ट

आपको बता दें कि सिराथू विधायक पल्लवी पटेल (Pallavi Patel) को शुक्रवार को हाउस अरेस्ट कर लिया गया. आरोप है कि पल्लवी पटेल बिना निमंत्रण के ‘कौशांबी महोत्सव 2023’ में शामिल होने जा रही थीं. इसी महोत्सव का केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को उद्घाटन करना था. वहीं पल्लवी पटेल ने पुलिस की इस कार्रवाई पर नाराजगी जताई है.

हाउस अरेस्ट के बाद विधायक पल्लवी पटेल ने कहा, “मुझे कौशांबी महोत्सव में शामिल होने का न्यौता मिला था, ये क्रार्यक्रम मेरे विधानसभा में हो रहा है. इस कार्यक्रम में गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी शषामिल होने के लिए आ रहे हैं. मुझे कानून व्यवस्था का हवाला देते हुए रोक दिया गया है. ये बिल्कुल भी न्याय संगत नहीं है.”

 

    follow whatsapp
    Main news