महिला ने पति को GF से बात करते पकड़ा, शिकायत करने पर ससुराल वाले बोले- बेटे को कनाडा भेज देंगे

अरविंद शर्मा

• 09:12 AM • 10 Mar 2023

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में हाई प्रोफाइल पति-पत्नी का विवाद चर्चाओं में बना हुआ है. विवाद के चलते नवविवाहिता ने ससुरालीजनों के खिलाफ…

UPTAK
follow google news
Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में हाई प्रोफाइल पति-पत्नी का विवाद चर्चाओं में बना हुआ है. विवाद के चलते नवविवाहिता ने ससुरालीजनों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. हाई प्रोफाइल मामले में विवाहिता ने ससुरालियों पर 50 लाख रुपये अतिरिक्त दहेज मांगने का आरोप लगाया है.

क्या है मामला?

बता दें कि हरीपर्वत थाने में की गई शिकायत में विवाहिता ने बताया कि 23 अप्रेल 2022 को उसकी शादी दिल्ली गेट के रहने वाले उदय अवस्थी के साथ हुई थी. शादी में विवाहिता के माता-पिता ने हैसियत अनुसार दान दहेज दिया था. विवाहिता ने आरोप लगाया है कि शादी के बाद वह पति के साथ घूमने के लिए शिमला गई थी. उस दौरान उसका पति उदय अवस्थी वीडियो कॉल पर अपनी गर्लफ्रेंड से बात कर रहा था. इस बात पर विवाहिता ने आपत्ति जताई तो उदय अवस्थी ने गाली-गलौज और मारपीट की.

विवाहिता ने लगाया ये आरोप

विवाहिता का आरोप है कि वापस लौटने पर ससुराली जनों ने उससे 50 लाख रुपये दहेज की मांग की. साथ ही धमकी दी कि अगर दहेज में 50 लाख नहीं दिए तो वह उदय को कनाडा भेज देंगे. विवाहिता का आरोप है कि उसे खाने में नींद की गोली दी जाती थी. उसके अश्लील फोटो भी ससुरालियों ने खींचे हैं. जब विवाहिता के पिता उसके ससुर नीरज अवस्थी से बात करने गए, तो उन्होंने ने विवाहिता के पिता से कनाडा में घर खरीदने के लिए रुपये की मांग कर दी. मामला जब नहीं सुलझा तो विवाहिता ने सास, ससुर, पति और ननद के खिलाफ हरीपर्वत थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया. वहीं अब पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस अधिकारी जांच में तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की बात कह रही है.
यह भी पढ़ें...
    follow whatsapp
    Main news