यूपी चुनाव 2022: जानिए वाराणसी की नॉर्थ विधानसभा सीट से विधायक जी का रिपोर्ट कार्ड

यूपी तक

• 06:14 PM • 10 Sep 2021

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी गलियारों में राजनीतिक हलचल बढ़ गई है. सियासी दल और सिटिंग विधायक मिशन 2022 के…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सियासी गलियारों में राजनीतिक हलचल बढ़ गई है. सियासी दल और सिटिंग विधायक मिशन 2022 के लिए कमर कस रहे हैं. ऐसे में आइए आज जानते हैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी की नॉर्थ विधानसभा सीट से विधायक रविंद्र जायसवाल का रिपोर्ट कार्ड.

यह भी पढ़ें...

2017 में किसे मिली थी जीत और किसे हार

2017 के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने वाराणसी नॉर्थ से एक बार फिर रविंद्र जायसवाल पर भरोसा जताया था. रविंद्र जायसवाल दूसरी बार विधायक चुने गए थे. उन्होंने एसपी-कांग्रेस गठबंधन के अब्दुल समद अंसारी को 45,5502 वोटों से हराया था. रविंद्र जायसवाल को 1 लाख 16 हजार 17 वोट मिले थे. बीएसपी प्रत्याशी सुजीत कुमार मौर्य को 32, 574 वोट मिले थे. वह तीसरे नंबर पर थे.

बीजेपी विधायक रविंद्र जायसवाल का दावा है कि उन्होंने अपने विधानसभा में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, सड़क और पेयजल को लेकर अच्छा काम किया है. वहीं, 2017 के चुनाव में रनर-अप रहे अब्दुल समद रविंद्र जायसवाल के दांवों को कागजी विकास बताया है.

विधायक रविंद्र जायसवाल का पूरा रिपोर्ट कार्ड देखने के लिए ऊपर दिए गए वीडियों पर क्लिक करके देखें.

    follow whatsapp
    Main news