जब स्वामी प्रसाद मौर्य की फिसली जुबान, BJP की जगह बोल गए BSP का नाम

यूपी तक

• 03:18 AM • 12 Sep 2021

राजनीति की दुनिया में कई बार ऐसे वाकये देखने को मिले हैं, जब नेता अपनी नई पार्टी के मंच से बोल रहे हों, लेकिन उनकी…

UPTAK
follow google news

राजनीति की दुनिया में कई बार ऐसे वाकये देखने को मिले हैं, जब नेता अपनी नई पार्टी के मंच से बोल रहे हों, लेकिन उनकी जुबान पर गलती से अपनी पुरानी पार्टी का नाम आ जाए. ऐसा ही उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ हुआ है.

यह भी पढ़ें...

दरअसल मौर्य रायबरेली में बीजेपी के प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे, इसकी दौरान उनकी जुबान फिसल गई. उन्होंने कहा, ”बहुजन समाज पार्टी द्वारा आयोजित…”

मौर्य ने इतना कहा ही था कि आसपास मौजूद लोग हंसने लगे. इस बीच पीछे से मौर्य को बताया गया कि बहुजन समाज पार्टी नहीं भारतीय जनता पार्टी बोलना था.

बता दें कि मौर्य भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने से पहले बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) में थे. बीएसपी के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी में शामिल हुए थे.

बीजेपी पांच सितंबर से प्रदेश के कई जिलों में प्रबुद्ध सम्मेलन आयोजित कर रही है. इस बीच बीएसपी सुप्रीमो मायावती का आरोप है कि उनकी पार्टी के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन की कामयाबी से बीजेपी के लोग काफी दुखी हैं और अब वे बीएसपी की नकल कर अपनी पार्टी के ऐसे ही सम्मेलन आयोजित कर रहे हैं.

मायावती के हाथ में गणेश-त्रिशूल, मंच से जय श्री राम के नारे! क्या कांशीराम वाली BSP बदल गई

    follow whatsapp
    Main news