स्कॉर्पियो पर लगा था ‘जय श्रीराम का झंडा’ और अंदर थे गोवंश, हादसा होने पर खुला तस्करों का भेद

विनय कुमार सिंह

• 05:05 AM • 19 Feb 2023

Ghazipur News:  उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार गोवंश तस्करों के खिलाफ अभियान चला रही है. मगर गोवंश तस्करों की हिम्मत अभी भी…

UPTAK
follow google news

Ghazipur News:  उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार गोवंश तस्करों के खिलाफ अभियान चला रही है. मगर गोवंश तस्करों की हिम्मत अभी भी कम नहीं हो रही है. ताजा मामला दिलदारनगर क्षेत्र के सेवराई से सामने आया है. यहां गोवंशों को लेकर बिहार की तरफ जा रही तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई. गांव वालों ने चालक सहित सभी तस्करों को दौड़ाकर पकड़ लिया और उन्हें पुलिस को सौंप दिया.

यह भी पढ़ें...

स्कॉर्पियो में आगे लगा था जय श्रीराम का झंडा

मिली जानकारी के मुताबिक, स्कॉर्पियो पर जय श्रीराम का झंडा लगा था.  सबका मालिक एक लिखा था और पीछे बारात का पंपलेट लगा था. इसे देख लोगों को लगा कि कार बारातियों की है. वह फौरन बचाव के लिए दौड़े, लेकिन जैसे ही उन्होंने गाड़ी के अंदर बेरहमी से बंधे 6 गोवंश को देखा तो उनके होश उड़ गए. इसी दौरान कार चालक और तस्कर वहां से भागने लगे, लेकिन लोगों ने उन्हें पकड़ लिया.

मिली जानकारी के मुताबिक, गाड़ी में गोवंश दयनीय स्थिती में बेहोश बंधे थे. उन्हें देखकर लोग आक्रोशित हो गए. गाड़ी में गोवंशों को देखकर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई और वह भड़क गए. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस कार चालक और तस्कर को पकड़कर ले गई.

पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों ने पूछताछ में बताया है कि पुलिस से बचने के लिए उन्होंने गाड़ी के शीशे पर ब्लैक फिल्म, जय श्रीराम का झंडा और पीछे बारात लिखा था. वह गोवंश को बिहार में वध के लिए ले जा रहे थे. पुलिस ने इस मामले में अभिषेक और प्रदीप यादव ना के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी गाज़ीपुर ओमवीर सिंह ने घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि इस घटना में 2 गोवंश तस्करों प्रदीप यादव और अभिषेक को गिरफ्तार किया गया है. दोनों बदमाशों को सुसंगत धाराओं में चालान कर जेल भेजा गया है.

    follow whatsapp
    Main news