मुख्तार SP-SBSP गठबंधन के सूत्रधार, आतंकी संगठनों से धन ले रहे राजभर: योगी सरकार के मंत्री

भाषा

• 01:16 PM • 27 Oct 2021

उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला ने बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को समाजवादी पार्टी (एसपी) और…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला ने बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को समाजवादी पार्टी (एसपी) और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के गठबंधन का ‘‘सूत्रधार’’ करार दिया और सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर आतंकवादी संगठनों से धन हासिल करने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें...

शुक्ला ने बुधवार, 27 अक्टूबर को बलिया में संवाददाताओं से बातचीत में एसपी और सुभासपा के गठबंधन पर निशाना साधाते हुए कहा कि मुख्तार अंसारी ही इन दोनों दलों के गठबंधन के सूत्रधार हैं.

उन्होंने कहा कि मुख्तार अंसारी की एसपी अध्यक्ष अखिलेश यादव से मिलीभगत जाहिर हो चुकी है.

शुक्ला ने सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, “इस्लामिक आतंकवादी संगठन और दुनिया के कई मुस्लिम देश हिंदुओं को बांटने के लिए राजभर को धन उपलब्ध करा रहे हैं. राजभर इसी वित्तपोषण की बदौलत हिंदुओं को बांटने के लिए जाति की बात कर रहे हैं.”

बता दें कि एसपी और सुभासपा ने 27 अक्टूबर को मऊ में आयोजित महापंचायत में उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के लिए गठबंधन का ऐलान किया है. सुभासपा का पूर्वांचल के राजभर मतदाताओं पर पकड़ माना जाता है.

अखिलेश के साथ मंच पर आकर राजभर बोले- ‘योगी जी सत्ता से उतारने की हैसियत रखता हूं’

    follow whatsapp
    Main news