ओपी राजभर सपा कार्यालय की चौकीदारी करें…वीडियो वायरल होने के बाद सपा नेता का बड़ा हमला

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के नेताओं के बीच इन दिनों जुबानी जंग देखने को मिल रही है. दोनों पार्टियों के नेताओं का…

UPTAK
follow google news

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी और समाजवादी पार्टी के नेताओं के बीच इन दिनों जुबानी जंग देखने को मिल रही है. दोनों पार्टियों के नेताओं का एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप के दौर भी जारी है. इसा बीच गुरुवार को ओपी राजभर ने अखिलेश यादव पर सुभासपा को तोड़ने का आरोप लगाया तो इसके खिलाफ सपा नेता उदयवीर ने मोर्चा खोला. सपा नेता उदयवीर ने ओपी राजभर पर जमकर हमला बोला.

यह भी पढ़ें...

सपा नेता उदयवीर ने तंज भरे लहजे में कहा कि उनके करीबी नेता अखिलेश यादव से मिले इसलिए ओपी राजभर को मिर्ची लग रही है. उन्होंने कहा कि राजभर की सपा में कोई गुंजाइश नहीं है, वह सपा कार्यालय की चौकीदारी करें.

वहीं सपा नेता ने सुभासपा के तरफ से वायरल किए जा रहे वीडियो पर सफाई देते हुए कहा कि ई रिक्शे वाला वीडियो सपा कार्यालय के बाहर का नहीं है. सुभासपा नेता महेन्द्र राजभर सपा कार्यालय मेरी मेरी गाड़ी से आए थे. उन्होंने आगे कहा कि मेरे बारे में टिप्पणी करने से पहले खुद के गिरेबान में झांक लें. राजभर कभी योगी जी से भीख मंगवाते हैं और कभी उन्हे मुख्यमंत्री बनाते हैं. ओमप्रकाश राजभर गलत बयानी करते हैं पैसा हम नहीं देते भाजपा के पैसे पर पल रहे हैं ओपी राजभर हर दल का दरवाजा खटखटा रहे हैं कि कोई उन्हें अपने साथ ले ले.

बता दें कि इससे पहले सुभासपा के दो बागी नेताओं के सपा कार्यालय में पहुंचने के बाद राजभर हमलावर हुए थे. उनका आरोप है कि अखिलेश सुभासपा को खत्म करना चाहते हैं.

राजभर ने कहा कि अखिलेश को समाजवादी पार्टी विरासत में मिली है जबकि मैंने मेहनत से अपनी पार्टी खड़ी की है. इस दौरान राजभर ने सपा नेता उदयवीर पर भी हमला बोला. कहा कि उदयवीर का पर्चा तो लोगों ने फाड़कर फेंक दिया था. अखिलेश यादव की कृपा पर खाने वाले राजपूत समाज के लोगों को नहीं इकट्ठा कर सकते. सपा दफ्तर जाने वाले नेताओं के मामले में राजभर ने एक वीडियो दिखाते हुए कहा कि ये चोरी से क्यों जा रहे हैं. अखिलेश की साजिश का खुलासा हो गया है.

    follow whatsapp
    Main news