UP में मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति करना चाहती हैं प्रियंका गांधी: स्वतंत्र देव सिंह

रोशन जायसवाल

• 05:34 AM • 03 Oct 2021

उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की 10 अक्टूबर की वाराणसी रैली को लेकर कहा है कि प्रियंका कुछ…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की 10 अक्टूबर की वाराणसी रैली को लेकर कहा है कि प्रियंका कुछ नहीं कर पाएंगी, वह केवल पिकनिक मनाने आती हैं. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में प्रियंका गांधी माहौल खराब करना और मुस्लिम तुष्टीकरण की राजनीति करना चाहती हैं.

यह भी पढ़ें...

इसके अलावा उन्होंने कहा, ”योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में प्रदेश की सरकार और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की सरकार चल रही है. ना तो कहीं दंगा हो रहा है, ना आतंकवाद हुआ और न ही फसाद हुआ, आप शांति से चलने दीजिए.”

वाराणसी में यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ”प्रियंका गांधी से लेकर नेहरू तक को लोग आखिर क्यों गंभीरता से लेंगे? सरदार पटेल ने सिर्फ दो समस्याओं का समाधान करने के लिए उनको दिया था. ये चाहते तो मंदिर का निर्माण हो जाता और आर्टिकल 370 भी हट जाता. इन्होंने आतंकवाद की समस्या पैदा की, देश में भ्रष्टाचार और गुंडागर्दी पैदा की.”

उन्होंने कहा कि आपको काम करना है तो रचनात्मक काम करिए, वृक्षारोपण, जल संचय, स्वच्छता करेंगे ही नहीं, कांग्रेस पार्टी को भी स्वच्छता और प्लास्टिक मुक्ति की बात करनी चाहिए थी और सारे कार्यकर्ताओं को गांव में लगाना चाहिए था क्योंकि यही चीजें जन आंदोलन बनती हैं.

10 अक्टूबर को वाराणसी में प्रियंका गांधी की रैली के जरिए चुनावी बिगुल फूंके जाने से जुड़े सवाल के जवाब में स्वतंत्र देव सिंह ने कहा, ”वह क्या बिगुल फूंकेंगी, उनके लिए क्या बचा है, दुनिया के किसी कोने से वह कुछ भी करें, वह क्या कर लेंगी?”

यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि एक खानदान ने मिलकर 70 सालों में पूरे देश को लूट लिया, नरेंद्र मोदी के आने के बाद ही गरीबों का कल्याण हो रहा है और उनको आवास मिल रहे हैं.

यूपी में प्रियंका गांधी ने बनाया ‘प्रतिज्ञा यात्रा’ का प्लान, जानें क्या है पूरी रणनीति

    follow whatsapp
    Main news