गाजियाबाद में BJP प्रत्याशी ने बना दिया जीत का ऐसा रिकॉर्ड, खुद पार्टी ने भी नहीं सोचा होगा

मयंक गौड़

• 09:13 AM • 14 May 2023

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनावों के परिणाम सामने आ गए हैं. भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश की सभी 17 मेयर सीटों पर एकतरफा जीत…

UPTAK
follow google news

UP Nikay Chunav 2023: निकाय चुनावों के परिणाम सामने आ गए हैं. भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश की सभी 17 मेयर सीटों पर एकतरफा जीत हासिल की है. इसी के साथ भाजपा ने पंचायत और नगर निकाय में भी अपना दबदबा कामय रखा है. खास बात ये है कि प्रदेश की सभी 17 मेयर सीटों पर भगवा लहर ऐसी चली कि विपक्षी दलों के प्रत्याशी कही पीछे छूट गए. 

यह भी पढ़ें...

इसी क्रम में गाजियाबाद में भी भाजपा ने ऐसी जीत हासिल की है, जिसके बारे में तो पार्टी और खुद भाजपा उम्मीदवार ने भी नहीं सोचा होगा. यहां भाजपा की आंधी ऐसी चली कि दूर-दूर तक कोई नजर ही नहीं आया. बता दें कि गाजियाबाद में भाजपा मेयर प्रत्याशी सुनीता दयाल ने रिकॉर्ड मतों से जीत हासिल की है. 

इतने वोटों से हराया कि बन गया रिकॉर्ड

बता दें कि गाजियाबाद में भारतीय जनता पार्टी की उम्मीदवार सुनीता दयाल ने 2 लाख 87 हजार वोटो से जीत हासिल की है. उन्होंने बसपा उम्मीदवार निसार खान को 287656 वोटों से हराया है.

लगातार 7वीं बार जीती भाजपा

बता दें कि गाजियाबाद मेयर चुनाव में भाजपा का दबदबा कोई आज की बात नहीं है. यहां लगातार 7वीं बार भाजपा ने जीत हासिल की है. आपको यह भी बता दें कि गाजियाबाद में तीसरे नंबर पर कांग्रेस प्रत्याशी पुष्पा रावत और चौथे नंबर पर सपा की पूनम यादव रही.

रिकॉर्ड जीत के बाद क्या बोली सुनीता दयाल

रिकॉर्ड जीत दर्ज करने के बाद सुनीता दयाल ने यूपीतक से खास बातचीत की. उन्होंने कहा कि इस ऐतिहासिक जीत के लिए मैं शहर की जनता और भाजपा कार्यकर्ताओं का आभार करती हूं. शपथ ग्रहण के बाद मेरा पहला काम बरसात से पहले नालों की साफ-सफाई करना होगा, जिससे शहरवासियों को जलभराव की समस्या से परेशानी न हो पाए. इसी के साथ शहर में साफ-सफाई और शहर में सौंदर्य के कार्य भी करवाए जाएंगे. 

उन्होंने आगे कहा कि कुत्तों की समस्याओं का हल निकालना भी उनकी प्राथमिकता रहेगी. उनकी जीत ने साफ कर दिया है आगामी 2024 चुनाव में भाजपा को इससे भी बड़ी जीत हासिल होगी.

    follow whatsapp
    Main news