विधानसभा में अखिलेश की तरफ से अपना मुद्दा उठाए जाने पर आजम खान ने कह दी ये बड़ी बात

आमिर खान

• 02:35 PM • 25 May 2022

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान से जुड़ा मुद्दा बुधवार को उत्तर प्रदेश की विधानसभा में पार्टी मुखिया अखिलेश यादव द्वारा उठाया गया. वहीं…

UPTAK
follow google news

समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान से जुड़ा मुद्दा बुधवार को उत्तर प्रदेश की विधानसभा में पार्टी मुखिया अखिलेश यादव द्वारा उठाया गया. वहीं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे कपिल सिब्बल ने बुधवार को समाजवादी पार्टी (एसपी) के समर्थन से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन दाखिल किया.

यह भी पढ़ें...

रामपुर में जब आजम खान से कपिल सिब्बल द्वारा राज्यसभा चुनाव के लिए नामांकन करने से जुड़ा सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है, क्या हुआ और क्या नहीं हुआ.

कपिल सिब्बल आपके वकील हैं क्या इसलिए सपा की तरफ उनका समर्थन किया जा रहा है, ताकि आपकी सपा से कथित नाराजगी दूर हो सके? इस सवाल पर आजम ने कहा कि यह मेरी जानकारी में नहीं है.

गौरतलब है कि बुधवार को यूपी की 18वीं विधानसभा के पहले सत्र के तीसरे दिन की कार्यवाही के दौरान अखिलेश यादव ने आजम खान का मुद्दा सदन में उठाया. जब इसपर आजम खान से प्रतिक्रिया मांगी गई तो उन्होंने कहा कि उन्हें अभी इसकी जानकारी नहीं है.

बता दें कि अखिलेश यादव ने सदन में कहा था कि आजम खान ने आने वाली पीढ़ियों के लिए यूनिवर्सिटी बनाई है. उन्होंने कहा था, “आजम खान पर जानवर चोरी जैसे मुकदमे लगाये गए. हमें कोर्ट से मदद मिली है. मेरी भी सरकार थी. कभी दबाव बनाकर मुकदमा नहीं कराया. आजम पर झूठे मुकदमे नहीं लगाना चाहिए. सिर्फ राजनीती के लिए मुकदमे नहीं लगाए जाने चाहिए.” वहीं स्वास्थ्य के सवाल पर आजम खान ने कहा मेरा स्वास्थ्य ठीक है.

अखिलेश यादव ने विधानसभा में उठाया आजम खान का मुद्दा, सदन में कही ये बात

    follow whatsapp
    Main news