SP सांसद बोले- ‘ज्ञानवापी में कोई शिवलिंग नहीं है, राम मंदिर ताकत के बलबूते बनाया जा रहा’

भाषा

• 08:06 AM • 22 May 2022

समाजवादी पार्टी (एसपी) के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने रविवार को दावा किया कि वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद में कोई ‘शिवलिंग’ नहीं है. उन्होंने आरोप लगाया…

UPTAK
follow google news

समाजवादी पार्टी (एसपी) के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने रविवार को दावा किया कि वाराणसी की ज्ञानवापी मस्जिद में कोई ‘शिवलिंग’ नहीं है. उन्होंने आरोप लगाया कि यह स्थिति 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर पैदा की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

बर्क ने यह भी कहा कि अयोध्या में भले ही राम मंदिर का निर्माण किया जा रहा है, लेकिन वहां एक मस्जिद है.

संभल से एसपी सांसद बर्क ने पार्टी कार्यालय के बाहर ज्ञानवापी मस्जिद से जुड़े एक सवाल के जवाब में पत्रकारों से कहा, “ये परिस्थितियां 2024 के चुनावों के मद्देनजर पैदा की जा रही हैं. अगर आप इतिहास की गहराई में जाते हैं तो पता चलता है कि ज्ञानवापी मस्जिद में कोई ‘शिवलिंग’ नहीं था. यह सब गलत है.”

बर्क एसपी प्रमुख अखिलेश यादव से मिलने लखनऊ पहुंचे थे. अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर उन्होंने कहा, ”मैं अब भी कहता हूं कि वहां मस्जिद है. राम मंदिर ताकत के बलबूते बनाया जा रहा है.”

एसपी सांसद ने आरोप लगाया, ”हमें (मुसलमानों को) निशाना बनाया जा रहा है. मस्जिदों पर हमला किया जा रहा है. सरकार ऐसे नहीं चलती है. सरकार को ईमानदारी से कानून का पालन करना चाहिए. हालांकि, प्रदेश में कानून की हुकूमत नहीं है, बुल्डोजर की हुकूमत है.”

ज्ञानवापी केस: SP सांसद बर्क बोले- ‘मस्जिद में कोई शिवलिंग नहीं, यह झूठा प्रोपेगेंडा है’

    follow whatsapp
    Main news