संभल के सपा सांसद बर्क बोले- ‘मुसलमान PM मोदी या भागवत से नहीं, केवल अल्लाह से डरता है’

अभिनव माथुर

• 10:55 AM • 11 Jan 2023

Sambhal News: आरएसएस (RSS) प्रमुख मोहन भागवत के बयान ‘मुसलमानों को डरने की कोई जरूरत नहीं है’ को लेकर संभल के एसपी सांसद शफीक उर…

UPTAK
follow google news

Sambhal News: आरएसएस (RSS) प्रमुख मोहन भागवत के बयान ‘मुसलमानों को डरने की कोई जरूरत नहीं है’ को लेकर संभल के एसपी सांसद शफीक उर रहमान बर्क ने प्रतिक्रिया दी है. एसपी सांसद ने कहा कि ‘मुसलमान पीएम मोदी या मोहन भागवत से नहीं बल्कि केवल अल्लाह से डरता है. पीएम मोदी को मुसलमानों के साथ इंसानियत जैसा सुलूक करना चाहिए.”

यह भी पढ़ें...

संभल सांसद ने कहा, “हमने अपनी जिंदगी देश की वफादारी के साथ गुजारी है और हमने देश को बचाने और अंग्रेजों को भगाने के लिए हमेशा सीने पर गोलियां खाई हैं. हमारे सामने सभी कुर्बानियां मौजूद हैं. हम लोग नंबर दो नहीं बल्कि नंबर एक के हैं और हमेशा नंबर एक के ही रहेंगे.”

उन्होंने कहा, “पीएम मोदी को मुसलमानों के साथ इंसानियत जैसा सुलूक करना चाहिए. हमारे नबी ने फरमाया है कि उनको हिंदुस्तान से हमेशा मोहब्बत की खुशबू आती थी. इसलिए यहां का मुसलमान भी हमेशा मोहब्बत ही करता रहेगा. जब कभी भी मुल्क पर कोई मुसीबत या परेशानी आएगी तो मुसलमान अपनी जान कुर्बान करने के लिए हमेशा तैयार रहेगा.”

एसपी सांसद ने आगे कहा, “मुसलमान हमेशा देश की तरक्की और देश को आगे बढ़ता हुआ देखना चाहता है. मुसलमान कभी भी इस देश के हालात खराब करना नहीं चाहता. अगर हिंदू-मुस्लिम फैलेगा तो मुसलमान अपने लिए सोचने को मजबूर होगा, लेकिन मुसलमान कभी भी डरेगा नहीं. क्योंकि हमें अल्लाह ने पैदा किया है और उसी के हाथ में हमारी जिंदगी और मौत है.”

राजस्व मामलों का निस्तारण नहीं होने पर नाराज हुए संभल DM, लेखपाल-कानूनगो को दी ये चेतावनी

    follow whatsapp
    Main news