‘पत्रकार का वीडियो’ शेयर कर अखिलेश बोले- ‘चौथे स्तंभ को थोथे स्तंभ में बदलने की साजिश’

यूपी तक

• 10:20 AM • 20 Mar 2022

उत्तर प्रदेश के आगरा में गौरव अग्रवाल नामक एक ‘पत्रकार’ से जुड़े एक मामले पर समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया दी…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के आगरा में गौरव अग्रवाल नामक एक ‘पत्रकार’ से जुड़े एक मामले पर समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया दी है.

यह भी पढ़ें...

एसपी चीफ ने एक वीडियो ट्वीट कर कहा है,

“आगरा के पत्रकार गौरव अग्रवाल की सच्ची पत्रकारिता और जनहित में उठाई आवाज को बीजेपी सरकार ने शारीरिक प्रताड़ना से दबाना चाहा है. देशभर के पत्रकार इस उत्पीड़न के खिलाफ साथ आएं! तत्काल न्यायिक जांच हो! ये लोकतंत्र के ‘चौथे स्तंभ’ को ‘थोथे स्तंभ’ में बदलने की घोर निंदनीय साजिश है.”

अखिलेश यादव

क्या है मामला?

आपको बता दें कि फेसबुक पर अपलोड किए गए अपने एक वीडियो में गौरव अग्रवाल ने आगरा के जिलाधिकारी पीएन सिंह पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया था. इस वीडियो में गौरव ने ईवीएम बदलने और बेईमानी करने जैसी बात भी कही थी. इसके बाद आगरा पुलिस ने गौरव अग्रवाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. गौरव पर गंभीर धाराओं में मुकदमे दर्ज किए गए हैं.

इसके अलावा, गौरव अग्रवाल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो मे गौरव के हाथ कांपते हुए नजर आ रहे हैं. दावा किया जा रहा है गौरव को गिरफ्तार कर पुलिस ने थाने में बुरी तरह से पीटा है, जिसकी वजह से उनके हाथ कांप रहे हैं. बताया जा रहा है कि गौरव के खिलाफ पहले भी अलग-अलग थानों में तीन मुकदमे दर्ज हैं.

आगरा: विवाह भवन में पंखे से लटका मिला युवक का शव, परिजन ने जाहिर की हत्या की आशंका

    follow whatsapp
    Main news