अब साधु-संतों को लेकर स्वामी मौर्य के बिगड़े बोल! राम जन्मभूमि के पुजारी ने दिया ये जवाब

शिल्पी सेन

• 03:01 AM • 28 Jan 2023

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) इन दिनों अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चाओं में हैं. रामचरितमानस को लेकर…

UPTAK
follow google news

समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के नेता स्वामी प्रसाद मौर्य (Swami Prasad Maurya) इन दिनों अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चाओं में हैं. रामचरितमानस को लेकर दिए गए उनके बयान पर सियासत गरम है. इसी बीच उन्होंने साधु-संतों को लेकर भी विवादित बयान दे दिया है. उनके इन बयानों पर अब अयोध्या में श्रीराम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने स्वामी प्रसाद मौर्य को लेकर बड़ा निशाना साधा है.

यह भी पढ़ें...

अयोध्या में राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर निशाना साधते हुए कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य पागल हो गए हैं और पागल की जगह या तो जेल या पागलखाने में होती है. उन्हें इलाज के लिए पागलखाने भेजा जाए.

सत्येंद्र दास ने आगे कहा, “साधु-संत भगवान के भक्त हैं, वो उनके कहने से आतंकवादी-जल्लाद नहीं हो जाएंगे, जिसकी जो मानसिकता होती है वो वही मानसिकता साधुओं के प्रति व्यक्त करता है. खुद स्वामी प्रसाद मौर्य की मानसिकता जल्लाद, राक्षस, पिशाच की है.”

सत्येंद्र दास ने कहा कि इसी भाव से प्रेरित होकर वह लगातार रामचरितमानस पर बोल रहे हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य को इलाज की जरूरत है. उन्हें इलाज के लिए पागलखाने भेजा जाए, जहां उनका इलाज किया जाए.

स्वामी प्रसाद ने दिया था साधु-संतों को लेकर बयान

स्वामी प्रसाद मौर्य ने हाल ही में साधु-संतों को लेकर विवादित बयान दिया था. उन्होंने ट्वीट किया था, अभी हाल में मेंरे दिए गए बयान पर कुछ धर्म के ठेकेदारों ने मेरी जीभ काटने और सिर काटने वालों को इनाम घोषित किया है, अगर यही बात कोई और कहता तो यही ठेकेदार उसे आतंकवादी कहते, किंतु अब इन संतों, महंतों, धर्माचार्यों व जाति विशेष लोगों को क्या कहा जाए आतंकवादी, महाशैतान या जल्लाद.”

SP नेता स्वामी मौर्य को सपरिवार इस्लाम स्वीकार लेना चाहिए: BJP सांसद रविंद्र कुशवाहा

    follow whatsapp
    Main news