योगी सरकार के एक और मंत्री की मुश्किलें बढ़ी! अब संजय निषाद के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी

कुमार अभिषेक

• 05:50 AM • 07 Aug 2022

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्रियों की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कैबिनेट मंत्री राकेश सचान के बाद अब मंत्री…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के मंत्रियों की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कैबिनेट मंत्री राकेश सचान के बाद अब मंत्री संजय निषाद को मुसीबतों ने घेर लिया है. आपको बता दें कि मंत्री संजय निषाद के खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी हुआ है. कोर्ट ने निषाद की गिरफ्तारी का आदेश दिया है. मिली जानकारी के अनुसार, कोर्ट ने 10 अगस्त तक संजय निषाद को गिरफ्तार करके पेश करने का आदेश दिया है. बता दें कि जिस मामले में कैबिनेट मंत्री संजय निषाद को गिरफ्तार करने आदेश दिया गया है, वह 7 साल का पहले है.

यह भी पढ़ें...

गौरतलब है कि 7 जून, 2015 को सरकारी नौकरी में निषादों को 5 फीसदी आरक्षण देने की मांग को लेकर सहजनवा थाना इलाके के कसरवल में आंदोलन चल रहा था. रेलवे ट्रैक पर आंदोलनकारी बैठे थे. इस बीच, विवाद बढ़ा और पुलिस ने लाठी चार्ज कर दिया. इस दौरान एक शख्स की मौत हो गई थी.

हिंसा में 24 पुलिसकर्मी हुए थे घायल

आरोप लगा था कि शख्स की पुलिस की गोली लगने से मौत हो गई थी. इससे आंदोलन उग्र हुआ और आंदोलनकारी पुलिस से भिड़ गए. आंदोलनकारियों ने पुलिस की कई गाड़ियों को आग लगा दी थी. इस हिंसा में 24 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए थे.

निषाद बोले- ‘योगी तो सुनते हैं, पर कुछ अधिकारी अंदर से हाथी-साइकिल और बाहर से कमल हैं’

    follow whatsapp
    Main news