नगर निकाय चुनाव: मायावती ने की बसपा के पक्ष में वोट करने की अपील, कही ये बात

यूपी तक

• 07:02 AM • 09 May 2023

UP Nagar Nikay Chunav News: उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव की दूसरी फेज की वोटिंग से पहले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने…

UPTAK
follow google news

UP Nagar Nikay Chunav News: उत्तर प्रदेश नगर निकाय चुनाव की दूसरी फेज की वोटिंग से पहले बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की मुखिया मायावती ने ट्वीट किया. मायावती ने निकाय चुनाव के लिए 11 मई को होने वाले दूसरे चरण के मतदान में जनता से ज्यादा जोश व लगन के साथ वोट करने की अपील की. साथ ही उन्होंने कहा कि महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी से मुक्ति पाने के लिए बसपा के पक्ष में मतदान करना जरूरी है.

यह भी पढ़ें...

मायावती ने ट्वीट कर कहा, “बढ़ती महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी व विचलित करती अन्य जन समस्याओं से मुक्ति पाने के लिए चुनाव में लोगों की भरपूर भागीदारी बहुत जरूरी. अतः 11 मई को दूसरेे चरण के यूपी निकाय चुनाव में लोगों से ज्यादा जोश एवं लगन के साथ वोट करने की अपील.”

उन्होंने आगे कहा, “जनविरोधी पार्टी व सरकारों को सही सबक सिखाने का जनता के पास वोट का सर्वोत्तम लोकतांत्रिक अधिकार है, जिसका इस्तेमाल देश के लोग चुनाव में अक्सर करते हैं. यूपी निकाय चुनाव में भी वोट का सही इस्तेमाल करके बीएसपी को जिताएं तथा सरकार को अनुशासित व जिम्मेदार होने के लिए बाध्य करें.”

गौरतलब है कि 11 मई को यूपी में दूसरे चरण के तहत मेरठ, बरेली, अलीगढ़, कानपुर, चित्रकूट, अयोध्या, बस्ती, आजमगढ़ और मिर्जापूर में वोटिंग होगी.

    follow whatsapp
    Main news