चुनाव प्रचार के आखिरी दिन डिंपल बोलीं- ‘नेता जी का आशीर्वाद मेरे साथ है, सपा की होगी जीत’

Mainpuri Bypoll: मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के प्रचार-प्रसार के आखिरी दिन सपा उम्मीदवार डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने दावा किया वह अच्छे मतों से चुनाव जीतेंगी.…

UPTAK
follow google news

Mainpuri Bypoll: मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव के प्रचार-प्रसार के आखिरी दिन सपा उम्मीदवार डिंपल यादव (Dimple Yadav) ने दावा किया वह अच्छे मतों से चुनाव जीतेंगी. बता दें कि मैनपुरी लोकसभा उपचुनाव का प्रचार आज शाम 5 बजे से थम गया है. अब 5 दिसंबर को वोटिंग होगी और 8 दिसंबर को उपचुनाव के परिणाम आएंगे.

यह भी पढ़ें...

यूपी तक से बातचीत करते हुए डिंपल ने कहा, “जिस क्षेत्र का नेता जैसा होता है, वहां की काया वैसे ही पलटती है. नेता जी (मुलायम सिंह यादव) ने मैनपुरी के लिए बहुत काम किया है. नेता जी का आशीर्वाद मेरे साथ है. “

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी-लोहिया (पीएसपीएल) के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव के साथ आने पर डिंपल यादव ने कहा, “शिवपाल जी का आना हमारे साथ बहुत अच्छा हुआ है. सपा अब बहुत अच्छे मतों से जीतेगी, क्योंकि नेताजी का लगातार लोगों से भावनात्मक रिश्ता रहा है और यहां के सभी लोग उनका सम्मान और समर्थन करते हैं.”

बता दें कि भतीजे अखिलेश के साथ बिगड़ते संबंधों के बीच पीएसपीएल प्रमुख ने मैनपुरी उपचुनाव में डिंपल यादव की जीत सुनिश्चित करने के लिए एक बार फिर हाथ मिलाने पर सहमति जताई है.

वहीं सीएम योगी के ‘मैनपुरी को समाजवाद नहीं, रामराज्य चाहिए’ वाले बयान पर डिंपल यादव ने कहा, “समाजवाद संपदा और समानता की बात करता है. युवाओं के रोजगार की बात करता है.महिलाओं और बेटियों को बढ़ाने की बात करता है. किसानों और जवानों की बात करता है. मेरा सभी लोगों से निवेदन है कि इस विचारधारा को समर्थन करें.”

सपा ने इस सीट पर अखिलेश की पत्नी और मुलायम की पुत्रवधू डिंपल यादव को उम्मीदवार बनाया है. इस सीट का प्रतिनिधित्व दिवंगत नेता मुलायम सिंह यादव करते रहे हैं. सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के निधन के बाद उनके प्रतिनिधित्व वाली मैनपुरी सीट पर उपचुनाव हो रहा है.

मैनपुरी की सड़क पर उतरी डिंपल यादव, चुनाव प्रचार के अंतिम दिन किया रोड शो

    follow whatsapp
    Main news