‘ऑस्ट्रेलिया वाली डिग्री कहां गई’…भाजपा सांसद सुब्रत पाठक ने अखिलेश पर किया बड़ा हमला

नीरज श्रीवास्तव

• 02:23 PM • 13 Dec 2022

मैनपुरी उपचुनाव के बाद समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और कन्नौज से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक के बीच जमकर जुबानी जंग देखने को मिल रही…

UPTAK
follow google news

मैनपुरी उपचुनाव के बाद समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और कन्नौज से बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक के बीच जमकर जुबानी जंग देखने को मिल रही है. वहीं मंगलवार को सुब्रत पाठक ने प्रेस वार्ता कर अखिलेश यादव पर एकबार फिर हमला बोला. उन्होंने सपा अध्यक्ष की डिग्री को लेकर सवाल खड़े किए तो वहीं अखिलेश यादव एवं डिंपल यादव के कन्नौज के सांसद रहते हुए विकास कार्यो को लेकर भी कई सवाल खड़े किए.

यह भी पढ़ें...

बताते चलें कि कुछ दिन पूर्व अखिलेश यादव ने जैसे ही 2024 में लोकसभा चुनाव कन्नौज से लड़ने को लेकर अपने संकेत दिए. उसके बाद से ही कन्नौज से भाजपा सांसद सुब्रत पाठक और अखिलेश यादव के बीच जुबानी जंग शुरू हो गई.

हाल ही में अखिलेश यादव ने भाजपा सांसद सुब्रत पाठक पर तंज कसते हुए कहा था कि वह मुंह में पान मसाला भरे रहते हैं और कन्नौज के विकास कार्य के लिए लोकसभा में अपना मुंह नहीं खोलते हैं. इसके जवाब में सुब्रत पाठक ने मंगलवार को प्रेस वार्ता कर कन्नौज में उनके और डिंपल यादव के सांसदीय कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों का हिसाब मांगा है और उन पर कई सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव बताएं कि 12 साल सांसद रहते हुए उन्होंने क्या कार्य किए और उनकी पत्नी ने 7 वर्ष के कार्यकाल में क्या कार्य किए. उन्होंने आगे पूछा कि कन्नौज के मुख्य व्यवसाय इत्र उद्योग को बढ़ाने के लिए क्या किया कन्नौज की मुख्य फसल आलू और मक्का के किसान कल्याण के लिए क्या प्रयास किए.

वहीं तमाम सवालों के बीच भाजपा सांसद ने अखिलेश यादव के शैक्षणिक योग्यता पर भी सवाल खड़े कर दिए. उन्होंने कहा कि अखिलेश ने 2000 और 2004 के अपने चुनावी हलफनामें में सिडनी से परास्नातक डिग्री का जिक्र किया. भाजपा सांसद ने आरोप लगाया कि 2009 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने खुद को मैसूर से परास्नातक बताया. सुब्रत पाठक ने तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश की ऑस्ट्रेलिया वाली डिग्री कहां खोई हुई है और इस पर मौन साधे हुए हैं. यह एक आपराधिक कृत्य है, इसे स्वयं चुनाव आयोग को संज्ञान लेकर उनसे पूछना चाहिए.

अखिलेश ने गुटखा को लेकर कसा था तंज, अब BJP MP सुब्रत ने किया पलटवार, शिवपाल को भी यूं घेरा

    follow whatsapp
    Main news