PM मोदी के उत्तराधिकारी की रेस में अमित शाह कितना आगे हैं CM योगी से? जानिए लेटेस्ट सर्वे

यूपी तक

• 03:42 AM • 28 Jan 2023

UP News: इंडिया टुडे और C वोटर्स के मूड ऑफ द नेशन (Mood of the Nation Poll) सर्वे के ताजा आंकड़ों में पीएम मोदी लोकप्रियता…

UPTAK
follow google news

UP News: इंडिया टुडे और C वोटर्स के मूड ऑफ द नेशन (Mood of the Nation Poll) सर्वे के ताजा आंकड़ों में पीएम मोदी लोकप्रियता के मामले में टॉप पर हैं. सर्वे में करीब 52.5 फीसदी लोगों ने अगले प्रधानमंत्री के लिए भी नरेंद्र मोदी का समर्थन किया है. वहीं, इस सर्वे में पीएम मोदी के उत्तराधिकारी के तौर पर दो नेताओं के बीच कांटे की टक्कर है. ये दो नेता केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हैं.

यह भी पढ़ें...

अगस्त 2022 से लेकर जनवरी 2023 के बीच कराए गए इस सर्वे में लोगों से पूछा गया कि भाजपा में पीएम मोदी का उत्तराधिकारी कौन है? इस सवाल पर अमित शाह और योगी आदित्यनाथ के बीच करीबी मुकाबला देखने को मिला है.

पीएम मोदी के उत्तराधिकारी के सवाल पर कौन मार रहा बाजी?

पीएम मोदी के उत्तराधिकारी को लेकर अक्सर देश में चर्चा होती रहती है. आम जनता से लेकर सियासी गलियारों में इस बात की चर्चा होती है कि पीएम मोदी के उत्तराधिकारी कौन बन सकते हैं. सर्वे में पीएम मोदी के उत्तराधिकारी को लेकर भी सवाल किया गया था, जिसमें बेहद ही दिलचस्प आंकड़े निकलकर सामने आए हैं. अमित शाह को 26.4 फीसदी लोगों ने अपनी पसंद बताया है. वहीं योगी आदित्यनाथ भी 25.5 फीसदी लोगों की पसंद बने हुए हैं.

उत्तराधिकारी के सवाल पर नितिन गडकरी को 15.9, राजनाथ सिंह को 6.2 और निर्मला सीतारमन को 4.1 फीसदी लोगों ने वोट किया है.

कौन होना चाहिए PM मोदी का उत्तराधिकारी CM योगी या शाह? जानें भूपेंद्र चौधरी ने क्या कहा

    follow whatsapp
    Main news