‘PM मोदी 8वीं पास और मेरा ड्राइवर हाईस्कूल’…गाजीपुर सांसद अफजाल अंसारी ने बोला बड़ा हमला

विनय कुमार सिंह

• 03:25 PM • 05 Dec 2022

यूपी के गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी सोमवार को एक केस के सिलसिले में सीजेएम कोर्ट में पेश हुए. बाहर निकलने पर उन्होंने बीजेपी पर…

UPTAK
follow google news

यूपी के गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी सोमवार को एक केस के सिलसिले में सीजेएम कोर्ट में पेश हुए. बाहर निकलने पर उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमले किए. मीडिया से बात करते हुए अफजाल अंसारी ने अपने उपर कार्रवाइयों के सवाल पर परिवार में एक दर्जन स्वतंत्रता संग्राम सेनानियों का ज़िक्र करते हुए कहा कि जब पाकिस्तान बना और मुसलमानों को वहां जाने का न्योता मिला तब हम लोगों ने हिंदुस्तान चुना. हमारा परिवार राजनीति से पहले हिंदुस्तान से मोहब्बत करते हैं.

यह भी पढ़ें...

अफजाल अंसारी ने कहा भाजपा और पीएम मोदी पर भी बड़ा हमला बोला, पीएम मोदी की जगह कौन लेगा इस सवाल पर गाजीपुर सांसद ने कहा कि मोदी से काबिल लोग इस देश में हैं. मोदी कक्षा 8 पास है और मेरा ड्राइवर हाईस्कूल.

बता दें कि अफजाल अंसारी गाज़ीपुर की मोहम्मदाबाद तहसील पर रैली के दौरान सरकारी काम में बाधा और तोड़फोड़ के मामले में उनके ऊपर एक मुकदमा चल रहा है, जिसमें वे आए थे और अगली तारीख 12 दिसंबर पड़ी है. उन्होंने बताया कि गैंगेस्टर का भी एक मुकदमा उनके ऊपर है, जिसका कोई बेस (आधार) नहीं है. इस केस में वे लोग सीबीआई कोर्ट दिल्ली से पहले ही बरी हो चुके हैं, और उसी को गैंगेस्टर कोर्ट में भी ट्रायल किया जा रहा है. उस मुकदमें के खिलाफ वे हाई कोर्ट गए हैं, जिसमें हाई कोर्ट ने सरकार से जवाब तलब किया है.

अफजाल अंसारी ने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि ये झूठे, अहंकारी, भ्रष्टाचारी और अर्थव्यवस्था को चौपट करने वाले लोग हैं. इस दौरान अंसारी ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा और केजरीवाल की तारीफ भी की.

गाजीपुर सांसद ने आगे कहा कि 2019 में भी मेरे हारने की हवा उड़ी थी लेकिन हम जीते. कोर्ट ने भी हम लोगों को बरी करके दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया था.उन्होंने कहा कि 2024 में जनता हिसाब बराबर करेगी. उन्होंने गाजीपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की बात पर कहा कि 70 साल उम्र हो चुकी है. सब कुछ ठीक रहा तो अगला चुनाव जरूर लड़ेंगे.

मैनपुरी उपचुनाव: BJP प्रत्याशी रघुराज ने सपा पर लगाए गुंडई-मारपीट के आरोप, जानें क्या कहा

    follow whatsapp
    Main news