CM योगी ने फोन पर अखिलेश से पूछी मुलायम सिंह की कुशलक्षेम, डॉक्टरों से कही ये बात

यूपी तक

• 03:24 AM • 03 Oct 2022

Mulayam Singh News: समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (82) की तबीयत बिगड़ने के बाद उनका गुरुग्राम…

UPTAK
follow google news

Mulayam Singh News: समाजवादी पार्टी (सपा) के संस्थापक और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव (82) की तबीयत बिगड़ने के बाद उनका गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है. आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से दूरभाष पर वार्ता कर मुलायम सिंह यादव की कुशलक्षेम पूछी. उन्होंने उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की.

यह भी पढ़ें...

सीएम ने ट्वीट कर कहा,

“आज पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव जी से दूरभाष पर वार्ता कर उनके पिता एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी का कुशल-क्षेम पूछा। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि उनको शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें.”

योगी आदित्यनाथ

रविवार की देर रात जारी सरकारी बयान के अनुसार मुख्यमंत्री ने मेदांता अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सकों से वार्ता कर मुलायम सिंह यादव को उत्कृष्ट इलाज मुहैया कराने के लिए कहा है.

मिली ताजा जानकारी के अनुसार, मुलायम सिंह यादव को यूरिन संक्रमण के साथ ही ब्लड प्रेशर की समस्या काफी बढ़ गई है, साथ ही उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ है. वहीं, स्थिति में कोई सुधार नहीं दिखने पर डॉक्टरों ने उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा है.

यूपी के दोनों डिप्टी सीएम ने ट्वीट कर ये कहा-

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया, “उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी की सेहत खराब होने की मीडिया के माध्यम से जानकारी प्राप्त हुई, मैं भगवान से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना एवं प्रार्थना करता हूं.”

वहीं, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने ट्वीट किया, “उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री श्री मुलायम सिंह यादव जी के अस्‍वस्‍थ होने की सूचना प्राप्त हुई, मैं प्रभु श्री राम जी से उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ एवं दीर्घायु जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं.”

मुलायम सिंह यादव के पुश्तैनी आवास पर अभी कौन-कौन है? UP Tak सीधे पहुंचा घर तो ये दिखा

    follow whatsapp
    Main news