‘फिल्म आगे से नहीं पीछे से देखी जाती है’, CM योगी के ‘द केरला स्टोरी’ देखने पर अखिलेश ने कसा तंज

यूपी तक

• 10:55 AM • 12 May 2023

The Kerala Story News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ फ़िल्म ‘द केरल स्टोरी’ देखी. आपको बता दें कि लोकभवन…

UPTAK
follow google news

The Kerala Story News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को मंत्रिमंडल के सहयोगियों के साथ फ़िल्म ‘द केरल स्टोरी’ देखी. आपको बता दें कि लोकभवन ऑडिटोरियम में फिल्म की विशेष स्क्रीनिंग की गई थी, फिल्म के दौरान मुख्यमंत्री पूरे समय मौजूद रहे. वहीं, अब इसी को लेकर सपा चीफ अखिलेश यादव ने बिना नाम लेते हुए सीएम योगी पर तंज कसते हुए ट्वीट किया.

यह भी पढ़ें...

अखिलेश ने ट्वीट करते हुए कहा, “पिक्चर आगे नहीं पीछे बैठकर देखी जाती है। माननीय उप्र की कहानी पर ध्यान दें तो शायद प्रदेश का कुछ उद्धार हो जाए.”

वहीं, मुख्‍यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर फिल्म से जुड़े सभी लोगों का अभिनंदन करते हुए उन्हें शुभकामनाएं दी. सीएम योगी ने कहा, “आज अपने मंत्रिमंडल के माननीय सदस्यों के साथ स्पेशल स्क्रीनिंग में ‘The Kerala Story’ फिल्म देखी. इस फिल्म से जुड़े सभी लोगों का हार्दिक अभिनंदन एवं उन्हें शुभकामनाएं!”

क्या है ‘द केरला स्टोरी’ फिल्म की कहानी?

गौरतलब है कि सुदीप्तो सेन द्वारा लिखित और निर्देशित ‘द केरला स्टोरी’ हिंदी भाषा में बनी फिल्म है. अदा शर्मा अभिनीत यह फिल्म पिछले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म की कहानी केरल से कथित तौर पर गायब हुईं ‘‘लगभग 32,000 महिलाओं’’ की ‘‘खोज’’ पर आधारित है.

केरल में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस के अनुसार, फिल्म में किया गया यह दावा सरासर गलत है कि 32,000 महिलाओं का धर्म परिवर्तन किया गया, उन्हें कट्टरपंथी बनाया गया तथा उन्हें भारत एवं दुनिया में आतंकी मिशन में तैनात किया गया.

    follow whatsapp
    Main news