नोएडा में अखिलेश यादव बोले- किसानों और नौजवानों से डरी हुई भाजपा संविधान कुचलने में लगी है

भाषा

07 Mar 2024 (अपडेटेड: 07 Mar 2024, 09:38 AM)

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि भाजपा नौजवानों व किसानों से डरी हुई है और संविधान को कुचलना में लगी है.

UPTAK
follow google news

Akhilesh Yadav News: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को कहा कि भाजपा नौजवानों व किसानों से डरी हुई है और संविधान को कुचलना में लगी है. उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव संविधान बचाने वालों और संविधान को कुचलने वालों के बीच है.

यह भी पढ़ें...

अखिलेश यादव ने कहा, "जिन लोगों को यह महसूस होता है कि भाजपा की सरकार मे संविधान को खतरा है, संविधान के तहत जीने का जो अधिकार मिल रहा है, वह खतरे में है, वे सभी लोग एक साथ हैं तथा भाजपा के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं."

उन्होंने कहा, "जिस तरह से एक बार समुद्र मंथन हुआ होगा उसी तरह से यह चुनाव होने जा रहा है. एक तरफ वे लोग होंगे जो संविधान बचाना चाहते हैं, दूसरी तरफ वे होंगे जो संविधान को बचाना चाहते हैं." यादव ने कहा कि जनता की जीत होगी तथा भाजपा हारेगी. 

सपा चीफ ने कहा, "भाजपा घबराई हुई है, इसीलिए सहयोगी राजनीतिक दलों को अलग कर रही है और पार्टियों में आंतरिक विभाजन कर रही है."

बता दें कि अखिलेश यादव की नोएडा-ग्रेटर नोएडा यात्रा के दौरान कार्यकर्ताओं ने उनका जगह-जगह स्वागत किया. उनके आगमन से सपा के कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिला. नोएडा यात्रा के दौरान वह बिसरख के निकट आयोजित सपा नेता सुनील भाटी की बेटी के विवाह समारोह में शामिल हुए.

    follow whatsapp
    Main news