किसानों ने अर्थव्यवस्था बचाई, बीजेपी ने उन्हें अपमानित किया: अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 5 सितंबर को हुई ‘किसान महापंचायत’ के बाद समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसानों को बधाई दी…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 5 सितंबर को हुई ‘किसान महापंचायत’ के बाद समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने किसानों को बधाई दी है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि एसपी किसानों की पार्टी है और वो लगातार किसानों के साथ खड़ी है.

यह भी पढ़ें...

अखिलेश ने कहा, ”मैं किसानों को बधाई देता हूं, धरना अभी भी चल रहा है. बीजेपी ने किसानों को अपमानित किया, आतंकवादी तक कह दिया. मुझे खुशी है कि वो अभी भी एकजुट हैं.”

इसके अलावा उन्होंने कोराना काल के संकट का जिक्र करते हुए कहा कि किसानों ने अर्थव्यवस्था बचाई है. अखिलेश ने बीजेपी पर महंगाई बढ़ाने का आरोप भी लगाया.

एसपी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव को लेकर उन्होंने कहा, ”नेताजी लगातार संघर्ष में रहे, उन्होंने एसपी के लिए बहुत किया और वह लगातार हमारे साथ खड़े हैं.”

पिछले दिनों यूपी बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और मुलायम के बीच होने वाली मुलाकात को लेकर अखिलेश ने कहा, ”स्वतंत्र देव सिंह नेताजी से मिलने गए, कोई दुख कहेगा तो नेताजी यही कहेंगे आ जाओ एसपी में. मुझे नहीं पता दोनों के बीच क्या बात हुई. बीजेपी में दलितों और पिछड़ों का हित नहीं. जिसे दलितों की लड़ाई लड़नी है, उसे बीजेपी छोड़नी पड़ेगी.”

यूपी में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने दावा किया कि बीजेपी का सफाया होगा, यह जनता ने मन बनाया, एसपी ही यूपी को आगे ले जाएगी.

अखिलेश ने यूपी तक की नई वेबसाइट को बधाई देते हुए कहा कि ‘मुझे पूरी उम्मीद है कि आप सच्चाई के साथ खबरें दिखाएंगे और किसी भी पॉलिटिकल पार्टी का स्पेस कम नहीं करेंगे.’

किसान परेशान नहीं, लेकिन किसानों के नाम पर दलाली करने वाले परेशान हैं: योगी आदित्यनाथ

    follow whatsapp
    Main news