महोबा: एक घर से निकली दो अर्थी…हर किसी के आंख से छलके आंसू,भतीजे के बाद चाचा की भी मौत

नाहिद अंसारी

• 01:15 PM • 11 Nov 2022

उत्तर प्रदेश के महोबा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक ही परिवार में दो लोगों की मौतें हो जाने…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के महोबा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक ही परिवार में दो लोगों की मौतें हो जाने से कोहराम मच गया. भतीजे ने टीबी की बीमारी से तंग आकर आत्महत्या कर ली तो उसकी मौत का सदमा चाचा नहीं सह पाया. चाचा की भी हार्ट अटैक से मौत हो गई. दोनों शवों का पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. घर में एक साथ तो मौत हो जाने से न केवल परिवार के लोग सदमे में हैं बल्कि गांव के लोग भी खासा गमजदा है.

यह भी पढ़ें...

यह पूरा मामला जनपद की शहर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बिलबई गांव का है. जहां रहने वाले 21 वर्षीय विनोद कुमार अहिरवार ने अपनी टीवी की बीमारी से तंग आकर फांसी लगा ली.

बीमारी से परेशान विनोद ने आत्महत्या कर ली है, जिससे उसके परिवार में कोहराम मच गया. वहीं दूसरी तरफ विनोद की मौत की खबर मिलते ही उसके चाचा संतोष की भी सदमे से मौत हुई है. एक ही परिवार में दो मौतें हो जाने से सभी गमजदा हैं. चाचा-भतीजे के शवों का पुलिस पोस्टमार्टम करा रही है. अब दोनों का एक साथ अंतिम संस्कार कराए जाने की तैयारी परिवार कर रहा है. बताया जाता है कि शहर कोतवाली के बिलबई गांव में रहने वाला विनोद अहिरवार अपनी टीबी की बीमारी से खासा परेशान था और अपने इलाज के लिए लाखों रुपए खर्च कर चुका था लेकिन उसे इस बीमारी से निजात नहीं मिल पा रही थी.

अपनी बीमारी से विनोद खासा तंग आकर हताश हो चुका था . परिवार कि लोग बताते हैं कि बीमारी से परेशान विनोद ने आत्महत्या का मन बना लिया और फांसी के फंदे पर झूल गया.

वहीं दूसरी तरफ बताया जाता है कि बीती दो नवंबर को नोएडा में रहने वाले उसके सगे चाचा 48 वर्षीय संतोष सड़क हादसे में घायल हो थे, जिसे परिवार के लोग झांसी में इलाज के बाद महोबा ले आए थे. उनकी तबीयत में सुधार भी था, लेकिन जब चाचा को अपने जवान भतीजे विनोद की मौत की खबर लगी तो वो सदमे में आ गए. संतोष की हार्ट अटैक से मौत हो गई. अपने भतीजे के प्रति चाचा का यह प्रेम लोगों के बीच चर्चा का विषय बना है. एक ही परिवार में दो मौतें हो जाने से गांव के लोग भी सदमे में है. अब दोनों के शवों को पुलिस ने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम करा रही है और पुलिस अग्रिम कार्यवाही में जुटी है. अब परिवार में एक साथ दो चिताएं जलनी है. घर में दो शवों को देख परिवार बिलख- बिलख कर रो रहा है.

ज्ञानवापी मामले पर सुप्रीम कोर्ट का फैसला, कथित शिवलिंग को संरक्षित रखने का आदेश बरकरार

    follow whatsapp
    Main news