यूनिवर्सिटी के पास खड़ी थी छात्राएं, अचानक आई कार ने मारी टक्कर, नोएडा में हिट एंड रन का वीडियो आया सामने

अरुण त्यागी

• 02:50 PM • 03 Jan 2024

Noida News : नोएडा एक निजी यूनिवर्सिटी में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है. वही…

UPTAK
follow google news

Noida News : नोएडा एक निजी यूनिवर्सिटी में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. घटना का सीसीटीवी वीडियो वायरल हो रहा है. वही इस मामले में अभीतक एफआईआर दर्ज नहीं हुई है. पुलिस को पीड़ित के साथ यूनिवर्सिटी ने भी शिकायत दी है. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज करने की बात कह रही है. पूरा मामला थाना सेक्टर 39 क्षेत्र के महर्षि यूनिवर्सिटी का है.

यह भी पढ़ें...

यूनिवर्सिटी के पास खड़ी थी छात्राएं

जानकारी के मुताबिक मूलरूप से बनारस की रहने वाली छात्रा नोएडा के सेक्टर 110 स्तिथ महर्षि यूनिवर्सिटी में बीकॉम फर्स्ट ईयर की छात्रा है. पीड़ित के चाचा अनुपम मिश्रा सुप्रीम कोर्ट में वकील है. पीड़िता के चाचा के मुताबिक बीते 30 दिसंबर को उनकी भतीजी अपने 4th सेमेस्टर का एग्जाम देने के बाद कैंपस में अपनी एक दोस्त के साथ खड़ी थी. इसी दौरान एक तेज रफ्तार गाड़ी आई और उनको जोरदार टक्कर मार दिया. टक्कर इतना तेज था कि दोनों कुछ दूर जा कर गिरे. वहीं इस घटना मे दोनों दोस्तो को चोट आई है. पीड़ित के चाचा ने फोन कॉल पर बताया कि मेरी भतीजी को चोट आई है, वो वापस बनारस चली गई है.

पुलिस ने दर्ज की शिकायत

वहीं पीड़िता के चाचा और सुप्रीम कोर्ट के वकील अनुपम मिश्रा ने फोन कॉल पर जानकारी देते हुए बताया कि हमने पुलिस को शिकायत दी है. हालांकि अभी तक दर्ज नहीं हुई है. वहीं आगे बताया कि यूनिवर्सिटी ने भी शिकायत दी है. दूसरी ओर पुलिस ने जानकरी देते हुए बताया कि दो तीन पुराना एक वीडियो संज्ञान में आया है. पीड़ित के शिकायत पर मुदकमा दर्ज किया जा रहा है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा.

    follow whatsapp
    Main news