जेल से निकल श्रीकांत त्यागी ने कहा- ‘समाज ने दिया साथ, जा रहा हूं ओमैक्स’, देखें काफिला

यूपी तक

• 01:36 PM • 20 Oct 2022

नोएडा में एक महिला को गाली देने के आरोप में श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले को लेकर एक बड़ी खबर आ…

UPTAK
follow google news

नोएडा में एक महिला को गाली देने के आरोप में श्रीकांत त्यागी को गिरफ्तार किया गया था. इस मामले को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है. श्रीकांत त्यागी गुरूवार को जेल से बाहर आ गया है. बता दें कि इलाहाबाद हाईकोर्ट ने कुछ दिनों पहले ही श्रीकांत त्यागी को जमानत दे दी थी. जेल से बाहर निकलने के बाद श्रीकांत त्यागी 7 गाड़ियों के काफिले से नोएडा के ग्रैंड ओमैक्स जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

वहीं जेल से निकलने के बाद श्रीकांत त्यागी ने कहा, ‘मैं अब नोएडा के ओमेक्स सोसायटी में अपने घर जा रहा हूं. श्रीकांत त्यागी ने आगे कहा कि मैंने समाज के लिए काम किया है और हर मुश्किल वक्त में मेरा समाज ही मेरे साथ खड़ा था.’

बता दें कि इलाहाबाद हाई कोर्ट (Allahabad High Court) ने कुछ दिन पहले श्रीकांत त्यागी को गैंगस्टर एक्ट में जमानत देते हुए रिहा करने के आदेश दिए थें. जस्टिस सुरेंद्र सिंह की सिंगल बेंच ने श्रीकांत त्यागी की जमानत मंजूर की थी. वहीं ऐसी भी खबर आई की जेल से बाहर निकले से पहले श्रीकांत त्यागी जेल में धरने पर भी बैठ गया था. श्रीकांत त्यागी के परिजनों ने आरोप लगाया कि जेल प्रशासन 4:30 बजे के बाद परवाना आने के बाद भी रात के अंधेरे में छोड़ना चाहते हैं, रात के अंधेरे में छोड़ना श्रीकांत के लिए खतरा है.

गौरतलब है कि नोएडा की एक सोसाइटी में महिला से बदसलूकी करने के मामले के तूल पकड़ने के बाद श्रीकांत त्यागी के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट में भी केस दर्ज किया गया था.

मामले में उत्तर प्रदेश सरकार ने श्रीकांत के खिलाफ गैंगस्टर कानून तथा भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की अन्य धाराओं के तहत कार्रवाई की. जिसके बाद श्रीकांत त्यागी ने गैंगस्टर के मुकदमे में इलाहाबाद हाईकोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की थी. त्यागी को 3 मुकदमों में सेशन कोर्ट से पहले ही जमानत मिल चुकी थी.

नोएडा: ओमेक्स सोसायटी में अब नहीं चलेगा बुलडोजर, हाईकोर्ट ने फ्लैट मालिकों को दी ये राहत

    follow whatsapp
    Main news