नोएडा की सोसायटी में एक और ‘थप्पड़ कांड’, महिला और उसके पति ने गार्ड से की मारपीट

भूपेंद्र चौधरी

• 02:26 PM • 06 Oct 2022

नोएडा की हाईराइज़ सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड से बदसलूकी के मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. पिछले कुछ महिनों में एक के…

UPTAK
follow google news

नोएडा की हाईराइज़ सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड से बदसलूकी के मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. पिछले कुछ महिनों में एक के बाद एक ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं. वहीं ताजा मामला सेक्टर 74 सुपरटेक केपटाउन सोसायटी में देखने को मिला. जहां महिला और उसके पति ने गार्ड की पिटाई कर दी. गार्ड की पिटाई की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जो वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें...

घटना का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सीसीटीवी फुटेज में साफ नजर आ रहा है कि महिला ने गार्ड को एक-एक कर कई थप्पड़ जड़ दिए. साथ ही मौजूद कुछ युवकों ने भी गार्ड को पीटना शुरु कर दिया. घायल सिक्योरिटी गार्ड का कहना है कि महिला के पति ने भी उसके साथ मारपीट की और गार्ड के प्राइवेट पार्ट को चोट पहुंचाई.

जानकरी के मुताबिक सेक्टर 74 स्थित सुपरटेक केपटाउन के निवासी एक महिला सोसायटी में अपने कुत्ते को बिना पट्टे घुमा रही था. बिना पट्टे के कुत्ते को घुमाने को लेकर सोसायटी के गार्ड ऋषभ ने आपत्ति जताई. ऐसा आरोप है कि इस बात लेकर महिला और उसरे पति अनुराग ने गार्ड के साथ मारपीट की.

मारपीट के इस मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज किया है यानि क्रास एफआईआर की गई है.

इस पूरे मामले की जांच थाना सेक्टर 113 क्षेत्र की पुलिस कर रही है. एडिश्नल डीसीपी अशुतोष द्विवेदी ने बताया कि दोनों पक्षों से शिकायत मिली थी, लिहाजा दोनों का केस दर्ज किया गया है. कुछ महिनों पहले ही एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक महिला सिक्योरिटी गार्ड के साथ बदतमीजी से बातचीत करने और भद्दी-भद्दी गालियां दे रही थी. इस मामले में सेक्टर-126 कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया था.

कानपुर: ट्रैक्टर हादसे में 26 की मौत के बाद पकड़ा गया ड्राइवर, किया चौंकाने वाला खुलासा

    follow whatsapp
    Main news