बांदा: बाइक पर जा रहे युवक का गला चाइनीज​ मांझे से कटा, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

मकर संक्रांति पर पतंग उड़ाने का चलन है लेकिन बाजार में बिक रहे चाइनीज मांझे घटनाओं का सबक बन रहे हैं. मांझे की चपेट में…

UPTAK
follow google news

मकर संक्रांति पर पतंग उड़ाने का चलन है लेकिन बाजार में बिक रहे चाइनीज मांझे घटनाओं का सबक बन रहे हैं. मांझे की चपेट में आकर पशु-पक्षी ही नहीं अब इंसान भी घायल हो रहे हैं. वहीं शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के बांदा में चाइनीज मांझा के कारण एक युवक के जान पर बन आई. मकर संक्रांति के लिए अपनी परचून की दुकान का सामान लेने जा रहे एक अधेड़ व्यक्ति का गला कट गया, जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया.

यह भी पढ़ें...

हादसे के बाद व्यक्ति को खून से लथपथ हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहाँ उसका डॉक्टरो द्वारा इलाज किया जा रहा है.

वहीं जिले के लोगों का कहना है कि पुलिस प्रशासन प्रतिबंधित मांझे में रोक लगाने में नाकाम दिखाई दे रहा है. चाइनीज मांझे की खुलेआम बिक्री की जा रही है, जिससे घटनाएं सामने आ रही हैं. बता दें कि मामला शहर कोतवाली के पॉश इलाके कचेहरी चौराहा ओवरब्रिज का है. जहां कनवारा के रहने वाले सत्यप्रकाश की वहीं बाईपास में छोटी सी परचून की दुकान है. शुक्रवार शाम वह दुकान का सामान लेने बाजार गया था, उसी दौरान ओवरब्रिज पर कहीं से काटकर आयी पतंग का मांझा उसके गले मे फंस गया. जिससे वो बुरी तरह घायल हो गया. गनीमत रही कि उसने जल्दी से अपनी बाइक रोक दी.

हादसे के बाद व्यक्ति बुरी तरह से घायल हो गया. घायल दुकानदार ने किसी तरह अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी, जहां पहुँचे परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया. जहाँ डॉक्टरो द्वारा इलाज किया जा रहा है.

वहीं घायल दुकानदार ने बताया कि कही से कटकर पतंग आयी थी, मांझे में इतनी धार थी कि पल भर में गले मे गहरा निशान हो गया. इस मामले में जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर के इंचार्ज डॉक्टर अभिषेक ने बताया कि अभी एक कनवारा के रहने वाले 42 साल के व्यक्ति को लाया गया है. जिसके गले मे चोट के निशान है, जानकारी के अनुसार रास्ते मे कही जा रहा था. पतंग का मांझा उसके गले मे फंस गया, जिससे उसका गला कट गया. भर्ती करके उपचार किया जा रहा है.

    follow whatsapp
    Main news