बांदा: नगरपालिका की लापरवाही, मासूम के हाथ मे कलम किताब की जगह झाड़ू, सफाई का वीडियो वायरल

यूपी के बांदा में नगरपालिका की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जहां एक मासूम के हाथों पर कॉपी-किताब की जगह झाड़ू नजर आया. जिसका वीडियो…

UPTAK
follow google news

यूपी के बांदा में नगरपालिका की बड़ी लापरवाही सामने आई है, जहां एक मासूम के हाथों पर कॉपी-किताब की जगह झाड़ू नजर आया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फिलहाल ADM ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर जांच के आदेश दिए हैं. वायरल वीडियो नगरपालिका अतर्रा से कुछ दूर का बताया जा रहा है.

यह भी पढ़ें...

खेलकूद और पढ़ाई की उम्र में मासूम के हाथ मे झाड़ू पकड़ सफाई करते दिखाई पड़ना पालिका प्रशासन की लापरवाही का उदाहरण है. पालिका में एक ओर सफाईकर्मियों की लंबी फौज होने के बाद नगर में जगह-जगह कूड़े के ढेर और गंदगी से पटी नालियां किसी भी समय देखी जा सकती हैं.

वहीं दूसरी और ऐसा दिखने को मिल रहा है, जिसमें एक बच्चा झाड़ू लगाता दिखाई दे रहा है. ऐसा मामला नरैनी रोड नगर पालिका के कुछ दूरी का बताया जा रहा है.

वायरल वीडियो में पालिका के मुहल्ले राजेन्द्र नगर में कलमतिया देवी की ड्यूटी लगाई गई थी. लेकिन ड्यूटी पर नहीं पहुंच सकी, जिसके स्थान पर बच्चे को झाड़ू लगाने के लिए भेज दिया. बच्चे ने कलमतिया की जगह ड्यूटी करना स्वीकार किया है. फिलहाल ये पालिका प्रशासन इस बात की जांच कर रहा है.

ADM न्यायिक अमिताभ यादव ने बताया, “एक वीडियो संज्ञान में आया है, जिसमें एक 10 वर्षीय बच्चा झाड़ू लगाता दिखाई दे रहा है, जो कि गलत है. पालिका को जांच के निर्देश दिए गए हैं. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.”

श्रृंगार गौरी विवाद: 7 मई को भी होगा सर्वे, मंदिर-मस्जिद दोनों पक्षों ने लगाए नए आरोप

    follow whatsapp
    Main news