बहराइच: शौच करने गई नाबालिग पर तेंदुए ने किया हमला, गन्ने के खेत में मिले शव के टुकड़े

राम बरन चौधरी

• 11:17 AM • 11 Nov 2022

बहराइच (Bahraich News) जिले में एक नाबालिग को तेंदुए ने अपना शिकार बना लिया. तेंदुए ने नाबालिग पर हमला करने के बाद उसके शव को…

UPTAK
follow google news

बहराइच (Bahraich News) जिले में एक नाबालिग को तेंदुए ने अपना शिकार बना लिया. तेंदुए ने नाबालिग पर हमला करने के बाद उसके शव को गन्ने के खेत में क्षत-विक्षत हालत में छोड़ दिया. बताया जा रहा है कि नाबालिग शौच करने गई थी. उसी वक्त झाडियों में घात लगाए बैठे तेंदुए ने उसपर हमला कर दिया.

यह भी पढ़ें...

कतरनियाघाट वाइल्ड लाइफ क्षेत्र के मोतीपुर रेंज के तहत सोमई गौढ़ी गांव के पालीपुरवा में एक नौ वर्षीय बालिका पर तेंदुए ने हमला कर मार डाला. काफी खोजबीन के बाद मृत बालिका का क्षत-विक्षत शव गन्ने के खेत से मिला. इस मामले में कतरनियाघाट वाइल्ड लाइफ के डीएफओ ने बताया की तेंदुए को पकड़ने के लिए प्रभावित इलाके में कैमरे के साथ पिंजड़ा लगाया गया है.

मोतीपुर थाना क्षेत्र के पालीपुरवा सोमई गौढ़ी में बीती देर शाम नौ वर्षीय सीमा देवी पुत्री राम चंद्र अपनी बहन के साथ शौच करने गई थी. इसी दौरान झाड़ी में छिपे तेंदुए ने सीमा पर हमला कर दबोच लिया और खींच ले गया. शोर मचाने पर परिजनों वा ग्रामीणों ने सीमा की खोजबीन शुरू की और फिर गन्ने के खेत से सीमा का क्षत विक्षत शव बरामद हो गया.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस वा वन कर्मियों ने मृतक बालिका के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले पर डीएफओ आकाशदीप बधावन ने बताया की मृतक बच्ची की घटना में शामिल तेंदुए को ट्रैक करने के लिए 6 कैमरे सर्विलांस मोड पर लगाए गए हैं. वहीं पिंजड़ा भी लगाया गया है. उन्होंने बताया की उस गांव में रोशनी बेहद कम है, इसलिए रेंज आफिसर को एक सोलर लाइट लगवाने के निर्देश भी दिए हैं.

बहराइच: भैया दूज पर बहन मांग रही थी उपहार, सिरफिरे भाई ने गर्दन पर वार कर छत से फेंक दिया

    follow whatsapp
    Main news