गाड़ी साफ कर रहे आसिफ की पलभर में हो गई मौत, आखिर कैसे? CCTV कैमरे में सब रिकॉर्ड हो गया

बीएस आर्य

• 08:07 AM • 23 Jan 2024

Amroha: अचानक मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. यूपी के अमरोहा से जो मामला सामने आया है, उसने तो सभी को चौंका दिया है.

Amroha

Amroha

follow google news

Amroha News: अचानक मौतों का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. हर दिन इस तरह की घटनाएं सामने आ रही हैं. इसी बीच फिर एक ऐसी घटना सामने आई है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. यूपी के अमरोहा में एक शख्स अपनी कार साफ कर रहा था. मगर अचानक ही वह जमीन पर गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. 

यह भी पढ़ें...

ये पूरा घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब मौत का ये सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है और इसे देखकर हर कोई सकते में है. बता दें कि जिस तरह से अचानक मौतों के मामले सामने आ रहे हैं, उससे समाज में भी डर फैल गया है. 

इस बार क्या मामला सामने आया है

50 साल का आसिफ सुबह-सुबह अपनी गाड़ी साफ कर रहा था. पास में बाल्टी भरा पानी भी था. अभी आसिफ अपनी गाड़ी साफ ही कर रहा था की वह अचानक जमीन पर गिर पड़ा और पलभर में उसकी मौत हो गई. 

परिजनों ने जैसे ही आसिफ को जमीन पर गिरे देखा, वह उसे फौरन अस्पताल लेकर गए. मगर डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर गिया. आसिफ की मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. परिजनों और आस-पड़ोस वालों को भी समझ नहीं आ रहा है कि आखिर आसिफ को अचानक हुआ क्या?

गाड़ी चलाकर परिवार पालता था आसिफ

दरअसल आसिफ अमरोहा जिले के नेशनल हाइवे 9 पर बसे कस्बा जोया का रहने वाला था. वह टैक्सी ड्राइवर था. गाड़ी चलाकर वह अपने परिवार का पेट पालता था. अब जिस तरह से आसिफ की मौत हुई है, उसने सभी को हैरान कर दिया है. लोगों का कहना है कि आसिफ को अचानक हार्ट अटैक आया और उसकी मौत हो गई. परिवार ने भारी गम के बीच आसिफ को सुपुर्द ए खाक कर दिया है.

    follow whatsapp
    Main news