प्रयागराज में लाइव मौत: शादी की सालगिरह में डांस के दौरान अचानक गिरा शख्स फिर उठा ही नहीं

आनंद राज

• 04:07 PM • 12 Feb 2023

प्रयागराज में शादी की सालगिरह कार्यक्रम में शामिल होने आए एक शख्स की डांस के दौरान अचानक मौत हो गई. देखते ही देखते पूरा खुशनुमा…

UPTAK
follow google news

प्रयागराज में शादी की सालगिरह कार्यक्रम में शामिल होने आए एक शख्स की डांस के दौरान अचानक मौत हो गई. देखते ही देखते पूरा खुशनुमा माहौल मातम में तब्दील हो गया. घटना शनिवार रात की है.

यह भी पढ़ें...

प्रयागराज के रहने वाले एक शख्स ने शादी की सालगिरह को सेलिब्रेट करने के लिए प्रयागराज के जार्जटाउन इलाके के पंखुरी गार्डन गेस्ट हाउस में सेलिब्रेशन रखा था. इसी कार्यक्रम में पति ने अपने रिश्तेदारों बुलाया था तो पत्नी ने भी अपने रिश्तेदारों के साथ अपनी सगी बड़ी बहन के पूरे परिवार को भी आमंत्रित किया था.

पहले शादी के कार्यक्रम की तरह ही शादी का सालगिरह रखा गया था. दूल्हा-दुल्हन सजे स्टेज पर बैठे थे. रिश्तेदार दुल्हन के स्टेज के बगल में फिल्मी गानों के धुनों पर नाच रहे थे. कुछ देर बाद अपनी पहली शादी की सालगिरह मना रहे दोनों जोड़ों के साथ सभी रिश्तेदार भी नाचने लगे.

इस बीच दुल्हन की बड़ी बहन और उनके पति भी फिल्मी गानों की धुन पर नाच ही रहे थे कि अचानक वह नीचे गिर पड़े. देखते-देखते पूरे कार्यक्रम में अफरा-तफरी का माहौल बन गया. आनन-फानन में सभी ने मिलकर एक हॉस्पिटल से लेकर दूसरे हॉस्पिटल इलाज के लिए भागे. तब जाकर एक हॉस्पिटल में उन्हें जगह मिली, लेकिन तब तक शायद देर हो चुकी थी. हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

इलाज करने वाले डॉक्टरों ने मौत का कारण हार्ट अटैक बताया है.

प्रयागराज: आजाद पार्क में लगी चंद्रशेखर आजाद की प्रतिमा से टपक रहा पानी, लोग हैरान, जानें

    follow whatsapp
    Main news