प्रयागराज: युवक की सिर कटी लाश मिलने से दहशत, शव की शिनाख्त में जुटी पुलिस

आनंद राज

• 09:12 AM • 17 Oct 2022

यूपी के प्रयागराज में यमुनापार इलाके में एक युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी…

UPTAK
follow google news

यूपी के प्रयागराज में यमुनापार इलाके में एक युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई. स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. प्रयागराज के करछना इलाके में काफी दिनों से बंद पड़े अनमोल ढाबे के पास एक युवक की सिर कटी लाश मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और युवक की शिनाख्त करने की कोशिश में जुटी है.

यह भी पढ़ें...

वहीं इस घटना पर एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित ने बताया कि शव को देखकर ऐसा लग रहा है कि मृतक की पहचान छिपाने के लिए शव को जलाने की कोशिश की गई है. मौके पर फील्ड यूनिट और डाग स्क्वायड व फॉरेंसिक टीम को भी बुला लिया गया है.

पुलिस की टीमें वैज्ञानिक साक्ष्य एकत्र कर मामले की तफ्तीश में जुट गई हैं. एसपी यमुनापार सौरभ दीक्षित के मुताबिक शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और अग्रिम विधिक कार्यवाही शुरू कर दी गई है. उन्होंने यह भी बताया कि मृतक युवक की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है, लेकिन कुछ साक्ष्य मिले हैं जिनके आधार पर जांच की जा रही है.

एसपी यमुनापार का दावा है कि जल्द ही शव की शिनाख्त की जाएगी और हत्याकांड का भी खुलासा किया जाएगा. हांलाकि पुलिस अभी कटा हुआ सिर भी बरामद नहीं कर पाई है.

बेहरम इंसान! कानपुर में युवक ने बेरहमी से की कुत्ते की हत्या, हुआ गिरफ्तार

    follow whatsapp
    Main news