पति अतीक के मारे जाने के बाद अब ‘माफिया अपराधी’ का टैग ट्रांसफर हुआ शाइस्ता के नाम

संतोष शर्मा

• 04:16 AM • 08 May 2023

माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन अभी तक पुलिस की पकड़ से फरार है. इस बीच, शाइस्ता के पति अतीक की हत्या और…

UPTAK
follow google news

माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन अभी तक पुलिस की पकड़ से फरार है. इस बीच, शाइस्ता के पति अतीक की हत्या और शाइस्ता के बेटे असद का एनकाउंटर भी हो चुका है, मगर शाइस्ता परवीन सामने नहीं आई है. पुलिस और एसटीएफ की टीम लगातार शाइस्ता को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही हैं. मगर अभी तक शाइस्ता परवीन पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ी है.  

यह भी पढ़ें...

इसी बीच शाइस्ता परवीन को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. माफिया अतीक के बाद अब उसकी पत्नी शाइस्ता भी माफिया बन गई है. बता दें कि प्रयागराज पुलिस ने अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को माफिया बताया है.

माफिया पति की हत्या के बाद अब पत्नी बनी माफिया अपराधी 

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने एफआईआर में शाइस्ता परवीन को ‘माफिया अपराधी’ लिखा है. ये एफआईआर असद के दोस्त अतिन जफर से पूछताछ के बाद सबूत छिपाने के मामले में दर्ज की गई है. इस एफआईआर में पुलिस ने शाइस्ता परवीन को माफिया अपराधी लिखा है. 

क्या लिखा पुलिस ने

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने लिखा कि ‘माफिया अपराधी शाइस्ता परवीन और शूटरों को छिपने में अतिन जफर के द्वारा सहयोग किया जा रहा था.’

बता दें कि ये एफआईआर 2 मई को धूमनगंज थाना में दर्ज की गई है. जिस अतिन जफर पर ये केस दर्ज हुआ है, वह असद का करीबी दोस्त था. जांच में यह भी सामने आया था कि अतिन ने ही उमेश पाल हत्याकांड वाले दिन असद का मोबाइल लखनऊ में इस्तेमाल किया था. 

मालूम हो कि अतीक और अशरफ की हत्या कर दी गई थी. माना जा रहा था कि माफिया अतीक की हत्या के बाद अब उसकी पत्नी शाइस्ता परवीन ही उसका पूरा गैंग संभालेगी. पुलिस को यह भी शक है कि शाइस्ता अतीक के नेटवर्क और गैंग की मदद से ही अभी तक फरार है और पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रही है.

    follow whatsapp
    Main news