शाहजहांपुर: कांवड़ियों से विवाद में समुदाय विशेष के लोगों के खिलाफ केस दर्ज

यूपी तक

• 04:02 AM • 02 Aug 2022

शाहजहांपुर जिले में बल्ली का किराया देने को लेकर कहासुनी में कांवड़ियों से विवाद के बाद समुदाय विशेष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया…

UPTAK
follow google news

शाहजहांपुर जिले में बल्ली का किराया देने को लेकर कहासुनी में कांवड़ियों से विवाद के बाद समुदाय विशेष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

यह भी पढ़ें...

पुलिस अधीक्षक (नगर) संजय कुमार ने बताया कि थाना कांट अंतर्गत नौगमा गांव से कुछ लोग कांवड़ लेकर लखीमपुर खीरी जिले के गोला गोकर्णनाथ गए थे. उन्‍होंने बताया कि कांवड़ियों ने काट कस्बे में रहने वाले दूसरे समुदाय के व्यक्ति के यहां से बल्ली ट्रैक्टर ट्रॉली पर लगाने के लिए ले गए थे. कुमार ने बताया कि कांवड़िये जब दो दिन बाद इसे वापस करने आए तो बल्ली के किराए के पैसों को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया.

कुमार ने बताया कि इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को शांत कराया. एसपी के अनुसार आशुतोष मिश्रा की शिकायत पर शाहनवाज, शबाब, पुत्तन बेग, जीशान के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि विवाद के बाद कांवड़ियों ने फर्रुखाबाद-शाहजहांपुर मार्ग को अवरुद्ध कर दिया. बाद में अधिकारियों द्वारा समझाने पर प्रदर्शनकारी वहां से हटे. इस बीच, कस्बे में भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

शाहजहांपुर: शिक्षिका से बलात्कार और अपहरण के आरोप में विद्यालय प्रबंधक के पति पर केस दर्ज

    follow whatsapp
    Main news