बस्ती में भीषण सड़क हादसा, अज्ञात वाहन की टक्कर से कार सवार एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत

मिस्बा उस्मानी

• 03:51 AM • 16 Jun 2022

बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र में बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. मिली जानकारी के अनुसार, कप्तानगंज थाना…

UPTAK
follow google news

बस्ती जिले के कप्तानगंज थाना क्षेत्र में बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात एक बड़ा सड़क हादसा हो गया. मिली जानकारी के अनुसार, कप्तानगंज थाना क्षेत्र में खजुहा के पास हाईवे पर अनियंत्रित एक कार की अज्ञात वाहन से टक्कर हो गई. हादसा इतना भीषण था कि कार सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. मृतक गोरखपुर के रहने वाले थे.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि हादसे की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटों की मेहनत के बाद कार सवार सभी को बाहर निकाला. इसके बाद ही घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जबकि शवों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. बता दें कि हादसे में गंभीर रूप से घायल लोगों को लखनऊ के मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक, यह परिवार फतेहपुर जिले से गोरखपुर के लिए जा रहा था. कार सवार लोग गोरखपुर जिले के शाहगंज थाना अंतर्गत पादरी बाजार के निवासी बताए जा रहे हैं. स्थानीय लोगों का कहना है कि कार काफी तेज गति से जा रही थी, जो डिवाइडर से लड़ने के बाद आगे जा रही ट्रेलर से टकरा गई.

बस्ती: जिला कारागार में DM-SP ने नेत्र रोग से पीड़ित बंदियों को फ्री में दिए नजर के चश्मे

    follow whatsapp
    Main news