हरदोई में सुहागरात मनाने के बाद अचानक घर से गायब हुआ दूल्हा, दुल्हन ने परिजनों को ये बताया

प्रशांत पाठक

• 06:58 AM • 21 Feb 2023

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक ऐसी चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल, सुहागरात मनाने के बाद…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले से एक ऐसी चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. दरअसल, सुहागरात मनाने के बाद दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को छोड़कर बिना किसी से कुछ कहे घर से कहीं चला गया, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटा. दूल्हे के अचानक लापता होने से पूरे घर में हड़कंप मचा हुआ है. परिवार वालों ने उसकी काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता न चलने पर उसके भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, घर वालों के मुताबिक, बिना अपना मोबाइल फोन और पैसे लिए दूल्हा अचानक घर से निकल कर कहीं चला गया, उसके बाद से उसका कोई पता नहीं चला है. परिवार वालों ने उसकी नई नवेली दुल्हन से भी जानकारी ली, लेकिन दूल्हा उसको भी बिना कोई जानकारी दिए गायब हो गया. फिलहाल दूल्हे के गायब होने से पूरा परिवार भय और चिंता में है. वहीं, पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद पुलिस टीम लगाकर दूल्हे की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

अब तक क्या सामने आया?

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिले के सांडी थाने के भगहर गांव के रहने वाले 22 साल का युवक सूरज सुबह अचानक सफेद शर्ट और स्लेटी कलर की पेंट पहने, घरवालों को बिना कुछ बताए अचानक कहीं गया. परिवार वालों के मुताबिक, सूरज की 17 फरवरी को पिहानी थाने के मंसूर नगर गांव में बारात गई थी. 18 फरवरी को बारात दुल्हन को लेकर वापस आ गई. 19 फरवरी को नवविवाहित जोड़े की सुहागरात थी. सुहागरात मनाने के बाद सुबह दूल्हा सूरज बिना किसी को कुछ बताए घर से कहीं चला गया.

घर वालों ने उसे तड़के सुबह बाहर जाते देखा, लेकिन किसी ने कोई ध्यान नहीं दिया. जब काफी देर तक सूरज वापस नहीं लौटा, तो घर वालों को चिंता हुई. उन्होंने सूरज का फोन और पैसे भी घर में रखे पाए. इसके बाद किसी अनहोनी की आशंका के चलते परिवार वालों ने गांव से लेकर तमाम रिश्तेदारों में तलाश की, लेकिन सूरज कही नहीं मिला. उसका कोई पता नहीं चलने के बाद थक हार कर घरवालों ने पुलिस में सूरज के गायब होने की शिकायत दर्ज कराई.

परिवार वालों के मुताबिक उन्होंने दुल्हन से भी बात की लेकिन वो भी कोई कारण नहीं बता सकी. जबकि घर में भी कोई ऐसी बात नहीं थी जो सूरज के गायब होने की वजह बनती. फिलहाल सूरज के गायब होने से उसकी नवविवाहित पत्नी के साथ साथ पूरा परिवार परेशान है. पुलिस ने दूल्हे के लापता होने की शिकायत दर्ज कर ली है. पुलिस ने दूल्हे की तलाश के लिए टीमें लगा दी हैं.

    follow whatsapp
    Main news