उन्नाव: बुजुर्ग ने BJP विधायक को मारा थप्पड़? जानिए वायरल वीडियो पर विधायक ने क्या कहा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि एक कार्यक्रम में उन्नाव सदर से बीजेपी विधायक…

UPTAK
follow google news

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे लेकर कहा जा रहा है कि एक कार्यक्रम में उन्नाव सदर से बीजेपी विधायक पंकज गुप्ता को एक ‘नाराज बुजुर्ग ने थप्पड़ जड़ दिया.’ हालांकि वायरल वीडियो में विधायक कहते दिख रहे हैं कि ‘प्यार में मारा है.’ मगर सोशल मीडिया पर लोग इस मामले पर जमकर चुटकी लेते दिखे. वीडियो में दिख रहा है कि यह मामला उस वक्त घटा, जब विधायक बुजुर्ग के पैर छूने के लिए आगे बढ़े थे.

यह भी पढ़ें...

इस मामले पर समाजवादी पार्टी मीडिया सेल ने ट्वीट कर कहा, ”उन्नाव सदर से भाजपा विधायक पंकज गुप्ता को आयोजित जनसभा में किसान नेता ने सार्वजनिक रूप से मंच पर ही थप्पड़ जड़ दिया. किसान द्वारा मारा गया ये थप्पड़ भाजपा विधायक को नहीं बल्कि यूपी की भाजपा शासित आदित्यनाथ सरकार की कुनीतियों ,कुशासन और तानाशाही के मुंह पर जड़ा गया थप्पड़ है!”

कब का है वायरल वीडियो, विधायक और बुजुर्ग का क्या कहना है?

वायरल वीडियो 2 दिन पहले उन्नाव सदर विधानसभा क्षेत्र के ऐरा भदियार गांव में हुए गुलाब सिंह लोधी प्रतिमा अनावरण कार्यक्रम के दौरान का बताया जा रहा है, जिसकी पुष्टि सदर विधायक पंकज गुप्ता ने अपने कार्यालय पर प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कर दी है.

कार्यक्रम में जिस समय यह मामला घटा था, उस वक्त मंच पर बीजेपी सांसद साक्षी महाराज के अलावा कई नेता मौजूद थे. मामले का वीडियो वायरल होने के बाद विधायक ने बुजुर्ग को अपने पास बुलाया और अपने कैंप कार्यालय में आनन-फानन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरे मामले में सफाई दी है.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सदर विधायक ने कहा है कि यह बुजुर्ग उनके पिता तुल्य हैं. विधायक ने कहा कि गलत तरीके से वीडियो वायरल किया जा रहा है और विरोधियों के पास कोई मुद्दा नहीं है.

घटना से जुड़े बुजुर्ग ने अपना नाम छत्रपाल यादव बताया है. यादव ने कहा कि उन्होंने विधायक को थप्पड़ नहीं मारा था. इसके आगे उन्होंने कहा, ”ये (विधायक) सिर अपना नीचे किए थे और हम गए तो हमने कहा कि काहे बबुआ का हाल है? प्यार में टीप मार दी थी.”

विधायक ने कहा, ”छत्रपाल चाचा… हमारे पिता तुल्य हैं. हमेशा से हमसे मिलते-जुलते रहे. इन्होंने हमारे साथ काम भी किया है… जैसा टीप मारा जाता है बच्चों को, उस प्रकार से हमेशा यह हमको मिलते हैं.”

जुलूस निकालने को लेकर BJP ने पुलिस पर लगाया कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट का आरोप

    follow whatsapp
    Main news