बरेली: गन्ने के खेत में मिला महिला का शव, फॉरेंसिक टीम को लेकर पहुंची पुलिस, जानें मामला

Bareilly News: बरेली में एक महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. खेत में जैसे ही महिला का शव मिला इसकी जानकारी…

UPTAK
follow google news

Bareilly News: बरेली में एक महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. खेत में जैसे ही महिला का शव मिला इसकी जानकारी फौरन पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम भी आई और घटना स्थल की जांच की.  मिली जानकारी के मुताबिक, महिला के शव की पहचान अभी तक किसी ने नहीं की है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के मुताबिक, महिला के शरीर पर चोट के निशान हैं. आशंका जताई जा रही है की  महिला के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है.

ये है मामला

दरअसल यह पूरा मामला थाना सिरौली क्षेत्र के गांव पिपरिया से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक,  गन्ने के खेत में महिला का शव मिला. महिला का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया.  गांव में किसी ने भी शव को पहचानने से साफ इनकार कर दिया.

बताया यह भी जा रहा है कि महिला के शव पर चोट के निशान है. आशंका जताई जा रही है की  महिला के साथ रेप करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई है. फिलहाल किसी भी चीज की पुष्टि नहीं हुई है. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

आस-पास के गांव में भी हुई पहचान की कोशिश

गांव के खेत में महिला का शव मिलने के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया. स्थानीय पुलिस ने महिला की शिनाख्त को लेकर आस-पास के गांव में पता करवाया, लेकिन महिला की पहचान नहीं हो सकी. फिलहाल हत्या के कारणों का जानने के लिए पुलिस अधिकारी की ओर से टीम गठित कर दी गई है. शव की पहचान के लिए भी पुलिस ने टीम बना दी है.

बरेली: कलयुगी पिता ने आठ साल की बेटी के साथ किया दुष्कर्म, सतौली मां ने दिया साथ

    follow whatsapp
    Main news