अभिनेत्री जयाप्रदा पर विवादित टिप्पणी और छजलैट मामले में कोर्ट में पेश हुए आजम खान

जगत गौतम

• 02:34 PM • 01 Nov 2022

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की स्पेशल एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी के लिए आज समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान (Azam Khan) अपने…

UPTAK
follow google news

Moradabad News: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद की स्पेशल एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी के लिए आज समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान (Azam Khan) अपने बेटे अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam Khan) के साथ पहुंचे.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि साल 2008 के छजलैट केस में आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला खान आरोपी हैं. वहीं अभिनेत्री जयाप्रदा के ऊपर की गई विवादित टिप्पणी के केस में सपा नेता आजम खान और एसटी हसन आरोपी हैं. छजलैट रोड जाम केस में अगली सुनवाई 3 तारीख को होगी वहीं अभिनेत्री जयाप्रदा पर की गई विवादित टिप्पणी के केस की सुनवाई 4 तारीख को की जाएगी.

इस पूरे मामले पर आजम खान के वकील शाहनवाज नकवी ने कहा है कि, छजलैट जाम केस में आज बयान दर्ज हुए हैं, जिसमे अगली तारीख 3 नवंबर लगी है. तो वहीं अभिनेत्री जयाप्रदा वाले मामले में आज गवाह नहीं आए हैं इसलिए इस मामले की अगली सुनवाई 4 नवंबर को होगी.

3 साल की सजा मिलने पर गई विधायकी

हाल ही में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान को हेट स्पीच के मामले में तीन साल की सजा सुनाई गई है. इस मामले में सजा मिलने के बाद विधानसभा अध्यक्ष ने आजम खान की विधानसभा सदस्यता रद्द कर दी है.

आजम खान की विधायकी जाने पर जयंत ने विस अध्यक्ष को घेरा, पूछा- MLA विक्रम सैनी कैसे बच गए?

    follow whatsapp
    Main news